Meerut: रेलवे रोड स्थित केसर गंज नाले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। आस-पास के दुकानदारों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

क्या है मामला

गुरुवार सुबह करीब नौ बजे थाना क्षेत्र स्थित नाले में क्षेत्र के लोगों को नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ नजर आया। शव की सूचना पर घटना स्थल पर आस-पास के लोगों को जमावड़ा लग गया। घटना की सूचना पर पहुंचे एसओ रेलवे रोड हंसराज भदौरिया ने शव की शिनाख्त न होने पर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हुई शिनाख्त

नाले में शव मिलने की सूचना पर देर रात कोतवाली स्थित तोपचीवाड़ा निवासी एक युवक रेलवे रोड थाना पहुंचा और अपने पिता के लापता होने की जानकारी देते हुए शव दिखाए जाने की मांग की। इस पर पुलिस ने मृतक का हुलिया बताया तो उसने अपने पिता नदीम पुत्र मुजफ्फर अली की पहचान मिलती जुलती बताई, जिस पर पुलिस ने युवक को मृतक की पहचान के लिए पीएम हाउस भेजा। पीएम हाउस जाकर युवक ने मृतक की पहचान अपने पिता नदीम की रूप में की।

शराब का आदी था नदीम

थाना पुलिस के मुताबिक मृतक नदीम शराब पीने का आदि था। नशे के चलते वह किसी तरह नाले में जा गिरा होगा, जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान तोपचीवाड़ा निवासी नदीम के रूप में हुई है। मृतक शराब पीने का आदी था, शायद नशे के चलते नाले में गिरने से उसकी मौत हो गई।

हंसराज भदौरिया, एसओ रेलवे रोड