- उन्नाव हरदोई रोड पर हफीजाबाद में हुआ दर्दनाक हादसा

- सूचना के काफी देर बाद तक पुलिस के न पहुंचने पर ग्रामीणों ने की जाम लगाने की कोशिश

<- उन्नाव हरदोई रोड पर हफीजाबाद में हुआ दर्दनाक हादसा

- सूचना के काफी देर बाद तक पुलिस के न पहुंचने पर ग्रामीणों ने की जाम लगाने की कोशिश

GANJ MURADABAD/UNNAOGANJ MURADABAD/UNNAO : डिस्ट्रिक्ट में एक बार फिर अनियंत्रित रेस एक जान ले ली। मामा के घर जा रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने सीधे टक्कर मार दी। टक्कर से सड़क किनारे गिरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों ने इंसानियत का परिचय देते हुए घायल को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद भी पुलिस के न पहुंचने पर लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया। हाईवे जाम होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सूझबूझ से भीड़ के गुससे को थामते हुए हालात नाॅर्मल किए।

मिल्क प्लांट में करता था नौकरी

थाना कन्नौज स्थित ग्राम तारा पुरवा निवासी रघुवीर यादव का बेटा दौलत सिंह (ख्फ्) जो कि मौजूदा समय में डिस्ट्रिक्ट के अचलगंज थाना क्षेत्र केच् पच्चोड्डा में संचालित एक मिल्क प्लांट में काम करता था। वेडनसडे की शाम करीब 8 बजे बाइक से थाना बांगरमऊ के ग्राम अहिरन पुरवा निवासी अपने मामा अखिलेश के यहां आ रहा था। तभी उन्नाव हरदोई मार्ग स्थित हफीजाबाद चौराहे पर विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल होकर रोड पर जा गिरा।

भीड़ का गुस्सा फूटा

राहगीरों ने घायल युवक को क्08 एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान पुलिस की लापरवाही पर भीड़ का गुस्सा भी फूटा। सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। साथ ही युवक के पास मिले मोबाइल से परिजनों के साथ ही मामा को घटना से अवगत कराया।