- Bollywood में पैर जमाने की कोशिश कर रहे पति ने पत्नी को जिस्म बेचने के लिए किया टॉर्चर

- वाइफ के मना करने पर आरोपित पति और उसकी सास ने महिला को किया कैद

LUCKNOW: बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए पहले वाइफ से पैसे की डिमांड, पैसे न आने पर जिस्म बेचने का ऑर्डर और दोनों डिमांड ठुकराने पर पत्नी को कर दिया कैद। वाइफ किसी तरह निकली और दर्ज करा दी अपने ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर और जिस्म के सौदागरों को पहुंचवा दिया हवालात।

तो कर दिया कैद

राजधानी के गौतम पल्ली थाना अंतर्गत रहने वाली सना (बदला हुआ नाम) की शादी ख्0क्0 में रायबरेली के जगतपुर में रहने वाले रिजवान से हुई थी। रिजवान मुम्बई में बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रहा था। शादी के कुछ ही दिन बाद रिजवान ने सना से अपने मायके से पैसे लाने की पेशकश की, ताकि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में पैर जमा सके। आर्थिक स्थिति ठीक न होने से सना ने पैसे लाने से मना कर दिया। इसके बाद रिजवान ने सना के सामने दूसरा ऑफर रखा, जिसे सुनकर सना के पैरों तले जमीन खिसक गयी। यह ऑफर था जिस्म के सौदे का। सना ने इसका विरोध किया। इसके बाद लगातार सना को उसके ससुराल पक्ष के लोग प्रताडि़त करने लगे। यहां तक कि सना को एक कमरे में कैद कर दिया गया। किसी तरह से इसकी जानकारी सना के मामा को हुई तो उसने सना को रिहा कराया। नवम्बर में सना को उसके ससुराल वाले उसके लखनऊ स्थित घर छोड़ गये।

पति और सास को जेल

सना ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद महिला थाने की पुलिस ने सना के पति रिजवान और उसकी सास शहनाज बानो को रायबरेली के जगतपुर से अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को क्ब् दिन की ज्युडिशियल कस्टडी में भेज दिया। महिला थाने की एसओ शिवा शुक्ला ने बताया कि रिजवान की मां शहनाज बानो भी अपने पति को छोड़कर बेटों के साथ रहती थी और गलत काम करने के लिए अपनी बहू को परेशान करती थी। शिवा ने बताया कि सना ने शिकायत में रिजवान का भाई का भी नाम लिखा है जो उसके साथ जबरदस्ती करता था।