आगरा (ब्यूरो)। नाई की मंडी निवासी उद्यमी की बेटी समाजसेवा में भी सक्त्रिय है. पिछले दिनों उद्यमी की बेटी के नाम से बने फेसबुक पेज से एक महिला समाजसेवी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. फेसबुक पेज पर उद्यमी की बेटी को अडल्ट कलाकार के रूप में देख ये महिला दंग रह गईं. पेज पर तमाम अश्लील वीडियो और फोटोज भी पोस्ट थीं. उन्होंने इसकी जानकारी उद्यमी की बेटी को दी, साथ ही लोहामंडी थाने में छह सितंबर को आइटी एक्ट के तहत मुकदमा लिखा दिया.

कांट्रेक्टर की पत्‌नी के कहने पर बनाया पेज

पुलिस की जांच में सामने आया कि यह फेसबुक पेज लोहामंडी निवासी अयूब ने बनाया था. शुक्त्रवार देर रात उसे हिरासत में ले लिया. अयूब ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्‌नी खंदारी पर एक कांट्रेक्टर के घर में काम करने जाती है. वे उद्यमी की बेटी के परिचित हैं. कांट्रेक्टर की पत्‌नी के कहने पर ही उन्होंने ये पेज बनाया था. इसके लिए उसे 15 हजार रुपये भी दिए थे. इंस्पेक्टर लोहामंडी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है.

अडल्ट पेज बनवाने वालों तक नहीं पहुंची पुलिस

पूछताछ में साजिश की मंशा साफ होने के बाद भी पुलिस मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंची. आरोपित ने पुलिस को बताया था कि वह उद्यमी की बेटी को जानता तक नहीं. कांट्रेक्टर की पत्‌नी ने ही फेसबुक पेज के लिए उसे उद्यमी की बेटी के फोटो वाट्सएप पर भेजे थे. वो उद्यमी की बेटी को सबक सिखाना चाहती थीं.

agra@inext.co.in