जौनपुर, उत्तर प्रदेश (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश से अपराध की एक बड़ी घटना सामने आई है। जुआ और शराब का आदि एक व्यक्ति अपना सारा पैसा जुए में हारने के बाद खेल में अपनी पत्नी को ही दाव पर लगा दिया और उसमें भी हारने के बाद उसे अपने दोस्तों को सामूहिक दुष्कर्म के लिए सौंप दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की है। इस भयानक घटना के बाद जब पीड़िता पुलिस के पास गई तो वहां शिकायत पर कार्रवाई करने से इनकार कर दिया गया, फिर वह अदालत पहुंच गई। अदालत के आदेश के बाद जौनपुर जिले के जाफराबाद थाने में एक एफआईआर दर्ज किया गया है।

मामा के घर चली गई पीड़िता
पीड़िता का कहना है कि उसका पति शराबी है और उसने जुए में उसे भी दांव पर लगा दिया था। रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला के पति के दोस्त अरुण और उसके रिश्तेदार अनिल अक्सर उसके घर पर शराब पीने और जुआ खेलने आते थे। पिछले महीने उसके पति ने उसे अनिल और अरुण के साथ जुआ खेलते हुए दांव पर लगा दिया। पति के जुआ में हारने के बाद अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद पीड़िता अपने मामा के घर चली गई। उसका पति वहां पहुंचा और अपनी गलती के लिए उसने मांफी भी मांगी। माफी मांगने के बाद, महिला कार में उसके साथ वापस चली गई। महिला ने बताया कि बीच रास्ते में उसके पति ने कार रोक दी और अपने दोस्तों को एक बार फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने को कहा।

कलयुगी पिता दो साल तक करता रहा बेटी के साथ दुष्कर्म

पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से किया इनकार
इस घटना के बाद जब महिला ने पुलिस से शिकायत की, तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद, पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। फिर, अदालत ने पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने का आदेश दिया।

Crime News inextlive from Crime News Desk