नई दिल्ली (एएनआई)।  डिस्कवरी चैनल पर सोमवार रात 9 बजे 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए। इस शो में पीएम मोदी के साथ जाने-माने होस्ट बेयर ग्रिल्स भी माैजूद थे। पीएम मोदी और एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स ने जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में काफी अच्छा समय बिताया। इस दाैरान पीएम नरेंद्र माेदी ने कई एडवेंचर्स एक्टिविटीज और अपने गरीबी के दिनों, बचपन में चाय बेचने से लेकर हिमालय में अपनी यात्रा का भी जिक्र किया।

भारत में टाॅप और दुनिया में दूसरे नंबर पर हुआ ट्रेंड

सोमवार को 'मैन वर्सेस वाइल्ड' का यह शो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग हो गया। जैसे ही शो शुरू हुआ ट्विटर पर पीएम की तारीफ होने लगी। ऐसे में 'मैन वर्सेस वाइल्ड' भारत में टाॅप पर और दुनिया भर में दूसरे नंबर ट्रेंड करने लगा था। बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे पहले रणदीप हुड्डा और अनिल कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस शो की तारीफ करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

रणदीप हुड्डा ने पीएम और हिंदी पर किया ट्वीट  

रणदीप हुड्डा ने ट्वीट कर कहा, देश की जनता के लिए एक बड़ा संदेश है कि नरेंद्र मोदी का यह शो हिंदी में फिल्माया गया और दुनिया के दूसरे देशों के लिए अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया गया। पर्यावरण संरक्षण हमारे ग्रह के भविष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण है जिसे हम सभी शेयर करते हैं.. हमारे भविष्य के लिए .. हमारे लिए। .. धन्यवाद बेयर ग्रिल्स , डिस्कवरी इन लव नेचर।

अनिल कपूर ट्वीट किया इंतजार नहीं कर सकता

वहीं अभिनेता अनिल कपूर, जो इस एपिसोड को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। उन्होंने लिखा कि ग्रेट सेटिंग, ग्रेट मैन, सभी का सबसे बड़ा मिशन! यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इसके अलावा दूसरे यूजर्स ने प्रधानमंत्री के लिए तारीफ वाले मैसेज की माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर बाढ़ सी ला दी।

यूजर ने लिखा लंबे समय से इसका इंतजार हो रहा

एक यूजर ने हाल ही में जारी इस एडवेंचरस एपिसोड की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, लंबे समय से इसका इंतजार हो रहा है। सो एक्साइटमेंट। बेयर ग्रिल्स नरेंद्र मोदी,  'मैन वर्सेस वाइल्ड'

नरेंद्र मोदी जी हमेशा की तरह अद्भुत दिखाई दिए
एक अन्य यूजर जो अपने स्मार्टफोन पर जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में पीएम मोदी-बियर ग्रिल्स के एडवेंचरस लुक को देख रहा था,  ने लिखा  नरेंद्र मोदी जी हमेशा की तरह अद्भुत .... कितने शांत!! 'ManVsWild'।

SRK की फिल्में नहीं जुटा पातीं इतने सारे दर्शक

एक टि्वटराजी ने 'मैन वर्सेस वाइल्ड' एपिसोड की हाउसफुल स्क्रीनिंग का एक स्नैपशॉट पोस्ट किया। उसने लिखा यहां तक ​​कि SRK की फिल्में आजकल इतने सारे दर्शक जुटाने में विफल रहती हैं ,ManVsWild'
 Man Vs Wild शो में पीएम मोदी रात 9 बजे आएंगे नजर, 180 देशों में दिखेगा यह स्पेशल एपीशोड

वह हमसे सीधे बात कर सकते हैं तो बिचौलियों से क्यों करें
प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, किसी ने भी ... किसी भी नेता ने ... इतने प्रभावी ढंग से मीडिया का इस्तेमाल नहीं किया जितना प्रधानमंत्री नरेंद मोदी करते हैं। वह कई तरीकों से लोगों तक पहुंचते हैं और अपने मैसेज को पहुंचाते हैं। फिर वे रोते हैं कि वह प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करते हैं। जब वह हमसे सीधे बात कर सकते हैं तो बिचौलियों से बात क्यों करें? ,ManVSWild'

National News inextlive from India News Desk