-कांवड़ यात्रा के मद्देनजर अधिकारियों ने किया मार्ग का निरीक्षण

-निरीक्षण के दौरान मिली खामियां, विभागीय अफसरों को निर्देश

Sardhana: कावंड़ यात्रा की तैयारियों में अधिकारी जुट गए हैं। शनिवार को एडीएमई, एसडीएम व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने सरधना पहुंचकर कांवड़ मार्ग व रजवाहा कांवड़ पटरी का निरीक्षण किया। इस दौरान दोनों ही मार्गो पर गहरे गड्ढे व गंदगी मिली।

निरीक्षण में मिली खामियां

मुख्य कांवड़ मार्ग पर तो मरम्मत कार्य चल रहा है। जबकि कांवड़ पटरी पर सात जुलाई के बाद सफाई व मार्ग मरम्मत का कार्य शुरू होगा। दोपहर में एडीएमई दिनेश चंद, एसडीएम कुमार भूपेंद्र व एक्सईएन पीडब्लूडी विभाग के संजय जैन गंगनहर कांवड़ मार्ग पर पहुंचे। उन्होंने नानू पुल से सलावा तक मार्ग का निरीक्षण मिला। कई जगह गहरे गड्ढे मिले, जिन्हें भरवाने के निर्देश एडीएम ने दिए। उधर एक्सईएन पीडब्लूडी संजय जैन ने बताया कि कांवड़ मार्ग पर

मरम्मत का कार्य शुरू करा दिया है। अगले दो तीन दिन में कार्य पूरा करा दिया जाएगा।

सात जुलाई से शुरू होगा कार्य

उसके बाद तीनों अधिकारी टीम के साथ रजवाहा कांवड़ पटरी के निरीक्षण को पहुंचे। पटरी का हाल बुरा था। इसके अलावा वहां झाडि़यां भी खड़ी हुई थी।

एडीएमई ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से सफाई कराने व पटरी के गड़्ढे भरवाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि आगामी सात जुलाई से रजवाहा पटरी पर

सफाई व गड्ढे भरने का कार्य शुरू करा दिया जाएगा। इसके अलावा कांवड़ मार्गो पर पानी के लिए नल भी लगाने के लिए उन्होंने कहा। इस मौके पर एसडीओ नहरवाई, एई नहरवाई आदि मौजूद थे।