नवाबगंज इलाके में एक के बाद एक नौ ट्रक भिड़े, चालक समेत दो की मौत

घटना स्थल पर जा रहे सीओ सोरांव की गाड़ी भी ट्रक से टकराई

ALLAHABAD: गंगापार नवाबगंज एरिया में श्रृंगवेरपुर पटना उपरहार गांव के पास हाइवे पर मंगलवार की भोर में कोहरे ने हाहाकार मचा दिया। एक के बाद एक नौ ट्रक आपस में टकराए। हादसे में एक ट्रेलर के चालक की मौत हो गई। दर्जनभर लोगों के घायल होने की खबर है। मौके पर जा रहे सीओ सोरांव की गाड़ी भी ट्रक से टकरा गई, जिसमें वे बालबाल बचे। सोरांव क्षेत्र में ही ट्रक की टक्कर से टवेरा सवार की मौत हो गई।

आधा दर्जन लोग हैं भर्ती

उपरहार गांव के पास हाइवे पर हुए हादसे में कोयला लाद कर जा रहे ट्रेलर के चालक जितेन्द्र कुमार पुत्र ओंकारनाथ निवासी गदारी सिरहियाकोट जनपद मऊ की मौत हो गई। ट्रेलर में सवार भाई संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल महेन्द्र मंडल पुत्र सुखदेव निवासी नगरमेवाडी, गिरटी झारखंड, जितेन्द्र पाल निवासी कैमर, भभुआ बिहार परिचालक समीर अंसार चंदौली, नरेश पाल पुत्र रामराज निवासी गलतनु थाना सिबरी जनपद मऊ को अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर जा रहे सीओ सोरंाव आलोक मिश्र की गाड़ी भी हादसे का शिकार हो गई। सीओ समेत चालक बालबाल बच गए।

सोरांव में टवेरा चालक की मौत

मऊआइमा थाना क्षेत्र के मनीउमरपुर रमना गांव निवासी सुभाषचन्द्र पुत्र समरजीत टवेरा से घर जा रहा था। सोरांव के कल्यानशाह का पुरवा गांव के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई।