-कानपुर ब्रिज स्टेशन पर पैनल इंटरलॉकिंग का कार्य होने की वजह से कई ट्रेनें लखनऊ-कानपुर के बीच रहेंगी निरस्त

-लखनऊ जाने के लिए उन्नाव स्टेशन से मिलेंगी कुछ ट्रेनें

KANPUR : आज आपको लखनऊ जाने के लिए सेंट्रल स्टेशन से एक भी ट्रेन नहीं मिलेगी। संडे को कानपुर ब्रिज स्टेशन में पैनल इंटरलॉकिंग का कार्य होने की वजह से लखनऊ कानपुर चलने वाली मेमू समेत आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें निरस्त रहेंगी। इसके चलते आपको सेंट्रल स्टेशन से लखनऊ जाने के लिए एक भी ट्रेन नहीं मिलेगी। क्योंकि मरम्मत कार्य की वजह से रेलवे ने मेगा ब्लॉक ले रखा है। ट्रेनों के कैंसिलेशन के चलते सेंट्रल स्टेशन से प्रतिदिन सफर करने वाले हजारों दैनिक यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सैटरडे को कल्याणपुर वाया कानपुर लखनऊ मेमू निरस्त रहने की वजह से भी हजारों यात्रियों को परेशानी हुई।

उन्नाव तक चलेंगी सभी मेमू

लखनऊ रेलवे मंडल पीआरओ आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि कानपुर ब्रिज स्टेशन के पास पैनल इंटरलॉकिंग का कार्य होने की वजह से संडे को लखनऊ से कानपुर चलने वाली मेमू उन्नाव तक ही चलेंगी।

139 पर ले सकते हैं जानकारी

अगर आपको अपनी ट्रेन से संबंधित कोई और जानकारी चाहिए तो आप 139 पर कॉल कर भी ले सकते हैं। इससे जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको ट्रेन नंबर और डेट ऑफ जर्नी सही मालूम होनी चाहिए। इसके अलावा रेलवे की वेबसाइट पर भी आप ऑनलाइन जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह ट्रेनें रहेंगी निरस्त

-प्रतापगढ़ इंटरसिटी

-झांसी इंटरसिटी

-फैजाबाद इंटरसिटी

-झांसी पैसेंजर

-बालामऊ पैसेंजर

-रायबरेली पैसेंजर

नोट : कानपुर तक आने वाली वरुणा एक्सपे्रस लखनऊ तक ही आएगी।