- गन्ना भुगतान को लेकर सरदार वीएम सिंह संबोधित करेंगे रैली को

-आसपास के क्षेत्रों से भी पहुंचेंगे हजारों किसान

-गांव गांव जा किसान लोगों से रैली में आने का कर रहे आह्वान

Mawana। शुगर मिलों पर बकाया गन्ना भुगतान को एक मुश्त दिलाने व मिलों के साथ मिलकर प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे किसानों का उत्पीड़न रोकने के लिए 13 मार्च को मॉर्डन इंटर कॉलेज रामराज के मैदान में रैली होगी। किसान नेता डॉ। वीएम सिंह किसानों को संबोधित करेंगे। रैली में आसपास के जनपदों से हजाराें की संख्या में किसान पहुंचेंगे। आयोजकों ने तैयारी शुरू कर दी है।

एतिहासिक होगी किसान रैली

सोमवार को टूवर्थ धर्म कांटे पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए रैली के आयोजक गन्ना समिति रामराज के चेयरमैन सरदार हरमेंद्र सिंह, सरदार गुरचरण सिंह व चौधरी शौरभ खालिदपुर ने बताया कि 13 मार्च को रामराज में होने वाली रैली एतिहासिक होगी। रैली में पूर्व गन्ना मंत्री स्वामी ओमवेश, विकास बालियान आदि नेता शामिल होंगे। रैली में किसानों के बकाया गन्ना भुगतान एक मुश्त कराने की मांग को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला जाएगा।

मिल कर रही उत्पीड़न

आयोजकाें ने कहा कि मिल मालिकों के साथ मिलकर प्रदेश सरकार के अधिकारी किसानाें का उत्पीड़न कर रहे हैं। जिसके कारण प्रदेश का किसान भूखमरी के कगार पर है और आए दिन आत्महत्या करने पर विवश है। अब किसानों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रैली में किसानाें से विचार विमर्श करने के पश्चात् मिल मालिकों के विरुद्ध आंदोलन का बिगुल बजाया जाएगा।

रैली सफल बनाने को हो रहा जनसंपर्क

आयोजकाें ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र के ग्राम आलूवाला, हंसावाला, महमूदपुर, चेत्तावाला, नयागांव, शाहपुर, बहादरपुर, जमालपुर आदि में जनसंपर्क कर किसानों से रैली को सफल बनाने के लिए भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है। उनके साथ राजेंद्र सिंह टिकौला, लोकेश कुमार, जयबीर सिंह, कालूराम, जमशेद उर्फ कालू, जिलाध्यक्ष रोहित चौधरी, देवेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।