-फर्नीचर मॉल में हर मॉडल पर ऑफर, कस्टमर की बनी पहली पसंद

PATNA: घर का कोना-कोना रौनक-ए-शान बनाने वाले फर्नीचर को भला कौन नजरअंदाज कर सकता है। यह घर की पहचान और चहल-पहल का अड्डा होता है। यह घर की इंटीरियर को भव्य प्रदान करते हैं। दिवाली के त्योहार में चंद दिन शेष हैं और हफ्ते दिन से फर्नीचर के दुकानों में ग्राहक बुकिंग के लिए लगातार उमड़ रहे हैं। पंसद अलग-अलग है तो उसके हिसाब से फर्नीचर के नए-नए प्रोडक्ट भी मार्केट में उपलब्ध हैं। किसी के लिए नए -नए ट्रेंड के हिसाब से फर्नीचर को अपडेट करने की पड़ी है तो कोई एक बार इसकी खरीदारी कर सालों के लिए उसे जगह देने के हिसाब से फर्नीचर च्वाइस कर रहे हैं। एंटीक, मार्डन और फ्यूजन डिजाइन वाले उडेन, मेटल और मार्बल फैबरिकेटेड फर्नीचर मार्केट में उपलब्ध है। ग्राहक अपने घर एवं ऑफिस के कलर करने के बाद अब फर्नीचर सेट करने में जुट गये हैं।

40 परसेंट तक छूट का लाभ

सगुना मोड़ स्थित फर्नीचर मॉल में एक से एक डिजाइन और खास लुक वाले फर्नीचर उपलब्ध हैं। यहां एंटीक फर्नीचर, डिजाइनर वुडेन फर्नीचर, डिजाइनर फर्नीचर, मॉड्यूलर किचन फर्नीचर, ड्रेसिंग टेबल, आराम चेयर और डेकोरेटिव लैंप आदि प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। दिवाली के खास मौके पर फर्नीचर प्रोडक्ट पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। फर्नीचर मॉल के प्रोपराइटर विद्यासागर उपाध्याय उर्फ पप्पू ने बताया कि हर प्रोडक्ट पर कुछ न कुछ छूट है। महाराजा सोफा और डायनिंग टेबल और मार्बल डायनिंग पर 40 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

एक ही छत के नीचे सब कुछ

फर्नीचर मॉल में एक ही छत के नीचे हर प्रकार के फर्नीचर आइटम उपलब्ध हैं। तीन फ्लोर पर अलग-अलग सेगमेंट और आकर्षक डिजाइन के फर्नीचर कस्टमर्स पसंद कर रहे हैं।

विद्या सागर उर्फ पप्पू ने बताया कि हमारा प्रयास है कि कस्टमर्स जैसा भी हो, उसे हर प्रकार की सुविधा मिलनी चाहिए। पटना में फर्नीचर के लिए यह एक खास डेस्टीनेसन प्वॉइंट है। खरीदारों की भीड़ भी जुट रही है।

जैसा फर्नीचर चाहिए, ऑर्डर करें

यदि आप अपने होम स्पेश के हिसाब से डिजाइनर फर्नीचर बनवाना चाहते हैं, तो इसके लिए फर्नीचर मॉल में डिजाइनर फर्नीचर तैयार करने वाली टीम है। यह टीम आपके घर का विजिट कर आपके लिए जो बेस्ट होगा, उसके बारे में बताएंगे। घर के रंग और सेटअप के अनुसार बेहतरीन फर्नीचर आप पा सकते हैं। यह इस शॉप की यूनिक खासियत है।

वुड और स्टोन की शानदार फिनिशिंग

घर में डायनिंग स्पेश खास होता है। इसके लिए यहां डिजाइनर फर्नीचर है। साथ ही डायनिंग स्पेश के लिए वुड और स्टोन के खास कॉम्बिनेशन वाला फर्नीचर भी कस्टमर्स को खूब भा रहा है। इसमें मार्बल, डाइनेक्श और ओनेक्स आदि तमाम प्रकार के खुबसूरत स्टोन के साथ डायनिंग टेबल उपल?ध है। जिसे रूम के लुक के हिसाब से आप ले सकते हैं।

एंटीक है खास

एंटीक फर्नीचर की बात करें तो फर्नीचर मॉल में इसकी बड़ी रेंज है। यहां बेड रूम के लिए सिंगल, डबल साइज पलंग, दीवान और ड्रेसिंग टेबल आदि उपलब्ध है। कमरे में रखने के लिए डेकोरेटिव लैंप का फर्नीचर भी आकर्षक है। एंटीक फर्नीचर की विशाल रेंज उपलब्ध है। इसमें आकर्षक डिजाइन वुड कार्विग के साथ फोम की फिनिशिंग देखते ही बनता है। बेडरूम के लिए बडे़ ब्रांड के फर्नीचर भी हैं। इसके अलावा सहारनपुर के आकर्षक बारीक डिजाइन वाले फर्नीचर भी यूनिक है। यहां वुडेन और मेटल के झूले भी शानदार हैं।

महाराजा का लुक

फर्नीचर मॉल में आप यदि आते हैं तो महाराजा सोफा देखना न भूलें। इसकी खासियत है कि इसपर बैठने वाला महाराजा जैसा अनुभव करेगा। यह काफी चौड़ा और आरामदायक है। मार्बल और उडेन के काम्बिनेशन से बड़ा ही आकर्षक लुक मिलता है। लॉबी सोफा के भी अलग- अलग डिजाइन उपलब्ध हैं। सहारनपुर के नक्काशीदार फर्नीचर खास हैं। इसके उपरी किनारे से इसके हाथ तक का हिस्सा एक साथ एक जैसा डिजाइन से एक साथ जुड़ा है।

यहां एक ही छत के नीचे कस्टमर्स अपनी पसंद के फर्नीचर ले सकते हैं। हर क्लास के ग्राहक के लिए कुछ न कुछ खास है। एंटीक फर्नीचर की भी बहुत अच्छी डिमांड है।

-विद्यासागर उर्फ पप्पू, प्रोपराइटर फर्नीचर मॉल, सगुना मोड़