कानपुर। न्यूजीलैंड में टी-20 सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया भारत लौट आर्इ। भारत को अब इस महीने के आखिर में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 आैर वनडे सीरीज खेलनी है। वर्ल्ड कप से पहले आॅस्ट्रेलियार्इ टीम का यह आखिरी भारत दौरा है। एेसे में मेजबान टीम इंडिया इसे हल्के में नहीं लेना चाहेगी। हालांकि इस सीरीज को शुरु होने में अभी करीब 10 दिन बचे हैं, मगर दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग शुरु हो गर्इ।

सहवाग ने कंगारुआें को समझ लिया बच्चा

भारत-आॅस्ट्रेलिया सीरीज के अफिशल ब्राॅडकाॅस्टर ने कंगारु टीम को लेकर एक फनी एड बनाया है। इस एड में वीरेंद्र सहवाग हैं। इस विज्ञापन की पूरी थीम 'बेबीसिटर' पर बेस्ड है। इसमें सभी कंगारु खिलाड़ियों को बच्चे के रूप में दिखाया गया आैर सहवाग सभी की अच्छे से देखभाल कर रहे हैं। इसी के साथ वीरू एक लाइन बोलते हैं, 'जब हम आॅस्ट्रेलिया गए थे तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे। हमने कहा, सब के सब आ जाआे जरूर करेंगे।' इस एड के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सहवाग के मजाकिया अंदाज की सभी तारीफ कर रहे। हालांकि आॅस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडेन को बुरा लगा आैर उन्होंने ट्वीट में काफी कुछ कह दिया।


पूर्व आॅस्ट्रेलियार्इ क्रिकेटर मैथ्यू हेडेन भड़के

मैथ्यू हेडेन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सचेत हो जाइए, आॅस्ट्रेलिया को कभी मजाक में मत लेना वीरू। याद रखिए वर्ल्ड कप ट्राॅफी किसके पास है।' आपको बता दें बेबीसिंटिंग का विवाद तब से शुरु हुआ जब टीम इंडिया कुछ महीने पहले आॅस्ट्रेलिया दौरे पर गर्इ थी। एक टेस्ट मैच में रिषभ पंत बैटिंग कर रहे थे तभी पीछे से विकेटकीपिंग कर रहे टिम पेन ने पंत पर तंज कसा था कि, धोनी टीम में वापस आ गए हैं, एेसे में तुम मेरे बच्चों की देखभाल करोगे।' हालांकि सीरीज खत्म होने के पंत ने पेन को शानदार जवाब दिया था आैर उन्होंने सचमुच पेन के बच्चों को गोदी में उठा लिया था।

टीम में सलेक्ट नहीं हुए तो चयनकर्ता को पीट दिया, सहवाग-गंभीर ने जतार्इ नाराजगी


इस भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ने एक झटके में कमा लिए 50 करोड़ रुपये

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk