10 हजार से अधिक बकायेदारों के घर में जाकर की चेकिंग, कटे कनेक्शन

Meerut। डिस्कनेक्शन अभियान के तहत पॉवर एमडी आशुतोष निरंजन ने बुधवार को खुद अभियान की कमान संभालते हुए शहर के विभिन्न मोहल्लों में बकायेदारों के खिलाफ अभियान चला दिया। एमडी ने शहर में इन्द्रा चौक, शिवाजी नगर, सूरजकुंड रोड़ पर औचक निरीक्षण किया और 10 हजार से अधिक बकाया बिल पर कनेक्शन काटने की कार्यवाही कराई।

अभियान से खलबली

बुधवार दोपहर अचानक शुरु हुए इस अभियान से लोगों में हड़कंप मच गया। खुद एमडी पॉवर के पहुंचने पर संबंधित क्षेत्र के आला अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंच गए। एमडी पॉवर ने डिस्कनेक्शन अभियान का जायजा लेते हुए लगभग 10 बडे बकायेदारो के डिस्कनेक्शन किये और दस हजार से अधिक विद्युत बिल बकायेदारों की सूची मगांकर राजस्व वसूली के निर्देश दिए।

कटिया पर हो एफआईआर

इस दौरान दस हजार से अधिक बकायेदार उपभोक्ता की संख्या अधिक होने पर एमडी पॉवर ने नाराजगी जाहिर करते हुए तुरंत वसूली के आदेश दिए। एमडी ने अधिकारियों को आदेश दिया कि अधिकारी प्रतिदिन राजस्व बढ़ाने के लिए कालोनियों/परिसरों का औचक निरीक्षण करें और लोड बढ़वायें साथ ही साथ कटिया से चल रहे कनेक्शनों की एफआईआर दर्ज करायें। मेरठ मे डिस्कनेक्शन अभियान के बाद मुजफ्फरनगर में चेकिंग की गई।