-भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने एमडीए वीसी से भरवाया फॉर्म

-वीसी ने कर्मचारियों मतदान कराने का किया वायदा, 3500 फार्म लिए

मेरठ। स्मार्ट सिटी मतदान को लेकर चल रही मुहिम के अंतर्गत बुधवार को एमडीए कर्मचारियों से फॉर्म भरवाए गए। एमडीए कार्यालय पहुंचे भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने वीसी योगेन्द्र यादव से मिलकर मतदान के लिए उनसे फॉर्म भरवाया। इसके साथ ही एमडीए कर्मचारियों से भी स्मार्ट सिटी के लिए फॉर्म भरवाने की अपील की।

वीसी ने लिए 3500 फॉर्म

स्मार्ट सिटी के मतदान छेड़ चुके भाजपाइयों ने बुधवार को एमडीए वीसी योगेन्द्र यादव से भी मेरठ स्मार्ट सिटी के लिए मतदान कराया। भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने वीसी से फॉर्म भराते हुए अन्य कर्मचारियों से फॉर्म भरने की अपील की। भाजपा नेता ने कहा कि एमडीए में 610 कर्मचारी कार्यरत हैं। ऐसे में 3000 से अधिक फॉर्म इनके माध्यम से भराए जा सकते हैं। इस पर एमडीए वीसी ने कर्मचारियों से फॉर्म भरवाने का आश्वासन देते हुए भाजपा नेता से 3500 फॉर्म भी लिए।

कैंपों में भी भराए फॉर्म

उधर, मेयर हरिकांत अहलूवालिया और नगर निगम की ओर से स्मार्ट सिटी जनमत सर्वेक्षण के लिए बुधवार को मधु नर्सिग होम, नयी सड़क पर कैम्प का आयोजन किया गया। जनमत सर्वेक्षण कैम्प में अस्पताल के डॉक्टर, कार्यकर्ता एवं पार्षद पंकज कतीरा एवं संजीव पुंडीर आदि ने लोगों से फॉर्म भराए। इस दौरान मेयर ने सभी वोलिंटर से अपील शहरवासियों से अधिकाधिक मतदान करने की अपील की।