- एमडीसीए ने मुजफ्फरनगर को बड़े अंतर से हराया

- अन्य मुकाबले में यूपीसीए ने उत्तराखंड को 10 विकेट से दी मात

Meerut : सातवां ऑल इंडिया वैभव मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में पहले दिन एमडीसीए ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुजफ्फरनगर को 150 रन से मात देकर बड़ी जीत हासिल की। वहीं यूपीसीए ने उत्तराखंड की टीम को 10 विकेट से रौंदकर पहली जीत दर्ज की।

एमडीसीए की बड़ी जीत

मुजफ्फरनगर ने टॉस जीता और पहले फिल्डिंग की। 45 ओवर के खेल में एमडीसीए ने सभी विकेट खोकर 235 रन का स्कोर खड़ा किया। शांतनु ने सबसे अधिक 44 रन बनाए। शुभम ओर स्पर्श ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में मुजफ्फर नगर की टीम मात्र 87 रन पर ढेर हो गई। तनिष्क चौधरी ने सबसे अधिक 25 रन बनाए। बादल सिंह ले 3, विकास और रोबिन ने 2-2 विकेट लिए। इस तरह एमडीसीए ने मुजफ्फर नगर की टीम को 150 रन के बड़े अंतर से मात दी।

10 विकेट से जीता यूपीसीए

दूसरे मुकाबले में सीए उत्तराखंड की टीम ने टॉस जीता और पहले बैटिंग की। लेकिन यूपीसीए के गेंदबाजों के सामने उत्तराखंड की टीम पूरे 25 ओवर भी नहीं टिक सकी। पूरी टीम 22.2 ओवर में 54 रन पर ऑलआउट हो गई। गौरव सिंह 11 रन के अलावा कोई भी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका। यूपीसीए के स्टार बॉलर शुभम मावी में ने 4 विकेट लिए। जिहेब, शानू और मुकेश ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में यूपीसीए के ओपनर्स शिवम चौधरी और राहुल रावत ने ही 8.1 ओवर में ही मैच को अपने नाम कर लिया।