-मीरगंज में मासूम से रेप मामले में पुलिस ने 8 संदिग्ध पकड़े,

-डेढ़ किमी तक पैदल लेकर गया था दोनों बच्चियों को

BAREILLY: मीरगंज के ललितपुर में 8 साल की मासूम से दरिंदगी करने वाला पुलिस के चुंगल में आ गया है। मासूम ने फोटो से उसकी पहचान भी कर ली है, लेकिन पुलिस मासूम के सही होने पर आरोपी की पहचान पुख्ता कर उसकी गिरफ्तारी करेगी। पुलिस ने 8 संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं वेडनसडे को भी एसपी रुरल, सीओ, क्राइम ब्रांच व एफएसएल की टीमें लगी हुई हैं।

एक प्वाइंट पर जाकर रुक गई छोटी बच्ची

पुलिस की मानें तो मासूमों को रुपए का लालच देने के बाद दरिंदा दोनों को करीब डेढ़ किमी तक लेकर गया था। साथ में गई छोटी बच्ची पुलिस को कई बार एक प्वाइंट तक लेकर पहुंची, लेकिन मेन घटनास्थल तक नहीं पहुंचा सकी। दूसरी ओर पुलिस ने गांव व आसपास के संदिग्धों की धरपकड़ की। फिर सभी के फोटो खींचे गए और उसे पीडि़ता को दिखाए गए तो उसने एक आरोपी को कुछ-कुछ पहचान लिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि पुलिस वारदात के बाद से गांव व आसपास के फरार युवकों की तलाश कर रही है। कुछ दिनों पहले से गायब भी युवकों को तलाशा जा रहा है। सर्विलांस की मदद से उस एरिया के संदिग्ध नंबरों को भी उठाया जा रहा है।

संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। बच्ची ने सामने आने पर दरिंदे को पहचानने की बात कही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यमुना प्रसाद, एसपी रूरल बरेली