कानपुर। फेमस हॉलीवुड टीवी सीरीज Game of Thrones में सांसा स्टार्क का करेक्टर प्ले करने वाली एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने सिंगर और सांग राइटर जो जोनस से हाल ही में शादी की है। सोफी टर्नर ने अमेरिका के लास वेगस में घरवालों और करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी रचाई है। जो जोनस के भाई सिंगर निक जोनस हैं जो प्रियंका चोपड़ा के पति हैं। प्रियंका और निक ने भी 2018 में ही शादी की है। सोफी और जो ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की और उनके एक फैन पेज पर इस शादी की गईं। शादी में सोफी के साथ प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शादी की कसम पढ़ते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गेम ऑफ थ्रोंस में कैसे हुआ कॉफी कप ब्लंडर, टीवी चैनल ने खोला राज
Game of Thrones: टीवी सीरीज़ की कहानी पहले एपिसोड से लेकर अब तक
Game of Thrones से करियर की शुरूआत करते ही एमिलिया क्लार्क बन गईं स्टार

game of thrones की इस एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा की खातिर टाल दी थी अपनी शादी
 
प्रियंका के कारण टाल दी शादी
निक के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर ने करीब एक साल पहले सगाई की थी। खबरों की मानें तो जो और सोफी की शादी निक और प्रियंका से पहले ही होनी थी। सोफी के मुताबिक प्रियंका और निक जल्दी से जल्दी अपना परिवार शुरू करना चाहते थे और ये तभी पॉसिबिल था जब ये दोनों उनसे पहले शादी करते। ऐसे में उन्होंने तय किया कि पीसी और निक की शादी के लिए वो अपनी वेडिंग डेट पोस्टपोन कर देंगी। हाल ही में सोफी ने एक टीवी शो में इंटरव्यू के दौरान कई बातों का खुलासा किया।

See Also

game of thrones की इस एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा की खातिर टाल दी थी अपनी शादी

गेम ऑफ थ्रोन्स के किस्से
सोफी टर्नर ने इंटरव्यु में गेम ऑफ थ्रोन्स से जुड़े कई किस्से सुनाये। जैसे शो के फाइनल सीजन के फोर्थ एपिसोड में हुए कॉफी कप ब्लंडर का राज। सोफी ने कहा कि वो कप शो में डैनैरिस टार्गेरियन उर्फ खलीसी का करेक्टर प्ले कर रही एमिलिया क्लार्क का था। साक्षात्कार में ही उन्होंने अपनी शादी का एलान भी किया। 19 मई रविवार को शो का फिनाले टेलिकास्ट होगा। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर सोफी की फोटो शेयर की थी।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk