- बुधवार को परिजनों ने समाज के लोगों के साथ की पंचायत

- 28 जनवरी को कलेक्ट्रेट तक निकालेंगे पैदल मार्च

आगरा. प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव हत्याकांड में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से परिजनों का आक्रोश कभी भी फूट सकता है. बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पंचायत हुई. इसमें परिजन और समाज के लोगों ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े किए. जल्द आरोपियों की गिऱफ्तारी नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी दी.

मामले में हुई पंचायत

बुधवार को समाज के लोगों ने इस मामले में यादव महासभा ने ककरैठा में पंचायत की. सभा में राजनीतिक लोग भी मौजूद रहे. सभा में पूर्व जिलाध्यक्ष सपा रामसहाय यादव व यादव महासभा के आलोक यादव, बॉबी यादव भी थे. पंचायत में लोगों का कहना था कि सभी यादवों के गांवों में जा-जाकर जन सम्पर्क करेंगे. सभी को एकजुट किया जाएगा.

किया जाएगा उग्र प्रदर्शन

पंचायत में लोगों का कहना था कि बबलू यादव हत्याकांड में धरने और ज्ञापनों से परिवार परेशान हो चुका है. अब इस मामले में समाज के लोगों को साथ लेकर 28 जनवरी को कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च करेंगे. पंचायत में समाज के 12 गांव के लोग शामिल हुए थे. लोगों का कहना था कि अब बहुत हो चुका अब उग्र प्रदर्शन होगा.

कलेक्ट्रेट में कर चुके हैं प्रदर्शन

बबलू के परिजन रोज थाने के चक्कर लगा-लगाकर परेशान हैं. पुलिस कार्रवाई की बात बोल कर टरका देती है. परिजनों ने तीन जनवरी को कलेक्ट्रेट पर धरना भी दिया, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने में गंभीरता नहीं दिखाई. परिजनों के मुताबिक पुलिस काफी दिनों से उन्हें दो दिन का समय दे रही है. लेकिन वह दो दिन अभी तक नहीं आए. परिजनों का कहना है कि जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे पुलिस की कार्रवाई में ढिलाई बरती जा रही है.

दिनदहाड़े मारी थी गोली

ककरैठा निवासी प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव को 15 दिसम्बर को होली पब्लिक स्कूल के सामने बाइक सवारों ने गोली मारी थी. सीसीटीवी से पता चला कि दो बाइकों पर चार युवक पहुंचे थे. तीन ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि एक का चेहरा खुला हुआ था. इसके बाद भी पुलिस के हाथ हत्यारों तक नहीं पहुंच सके हैं.