मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग के बाद प्रशासन सतर्क

डीएम ने ली अफसरों की क्लास, कसे पेच

-तहसील दिवस के निस्तारण को दिया एक सप्ताह का समय

-मकानों को पंजीकरण युद्धस्तर पर कराएं स्टाम्प विभाग

Meerut । सीएम अखिलेश यादव की क्लास से लौटकर आए डीएम जगत राज ने गुरुवार को बचत भवन में अधिकारियों के जमकर पेच कसे। तहसील दिवस में आई शिकायतों के निस्तारण के लिए एक सप्ताह का समय दिया है। प्रात: 10 बजे से 12 बजे तक जन सुनवाई न करने वाले अधिकारियों की अब खैर नहीं, डीएम ने कड़े शब्दों में कहा कि उन्हें मालूम है कि कौन अधिकारी सीट पर नहीं बैठ रहे हैं? इसके अलावा एक लाख से ऊपर के बकाएदारों की सूची एसडीएम अपने पास रखें और वसूली सुनिश्चित करें।

पहले स्थान पर लाएं

कर करेत्तर वसूली में जनपद को राज्य में प्रथम स्थान पर लाना है, फिलहाल मेरठ 10वें नंबर पर है। डीएम ने एआईजी स्टाम्प से कहा कि वह मकानों को पंजीकरण युद्धस्तर पर कराएं। 30 सितम्बर तक स्कूलों, सडक और बिजली की व्यवस्था करने, ग्रामों में जन चौपाल लगाने, महिला अपराधों को रोकने, शान्ति समिति की बैठकें करने, अराजकतत्वों को चिह्नित करने, गैंगस्टर एवं गुण्डा एक्ट में कार्रवाई के निर्देश दिए। एडीएम फाइनेंस ने कर करेत्तर वसूली की समीक्षा की।

ये रहे मौजूद

बैठक में एडीएम प्रशासन दिनेश चन्द्र, नगर एसके दूबे, एलए डीपी श्रीवास्तव, एसडीएम सदर हर्षिता माथुर, मवाना अरविन्द कुमार सिंह, सरधना राकेश कुमार सिंह, अपर नगर आयुक्त रामभरत तिवारी आदि मौजूद थे।