- मंडे को सुबह से दोपहर तक लिया गया ब्लाक

- एक दर्जन से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित, घंटों देरी से पहुंची

बरेली: रेलवे की डाउन लाइन पर ओएचई लाइन की मेंटनेंस और स्लीपर बदलने के कार्य के चलते मंडे सुबह से दोपहर तक 6 घंटे का मेगा ब्लाक लिया गया. जिससे जंक्शन पर यात्री खासे परेशान रहे.

गाजियाबाद से बरेली जंक्शन के बीच तमाम जगह रेलवे ट्रैक पर मरम्मत का काम चल रहा है. जिसके चलते सोमवार की सुबह 7.10 बजे से दोपहर 1.10 बजे तक मेगा ब्लाक लिया गया. ब्लाक के चलते तमाम ट्रेनों को गाजियाबाद से पहले ही रोक दिया गया. जंक्शन पर यात्री ट्रेनों का इंतजार करते रहे. खास बात यह रही कि ब्लाक के कारण जंक्शन पर कोई भी अधिकारी ट्रेनों के बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था.

दोपहर एक बजे के बाद ब्लाक खत्म हुआ तब ट्रेनों के आने का सिलसिला शुरू हुआ. हाल यह रहा कि ट्रेनें पांच-छह घंटे तक विलम्ब से जंक्शन पहुंची.

सत्याग्रह एक्सप्रेस रही निरस्त

मंडे को सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन जंक्शन नहीं पहुंची. यात्रियों को लगा कि ब्लाक के कारण ट्रेन देर से पहुंचेगी. पूछताछ केंद्र पर गए तब पता चला कि ट्रेन मंडे को पहले ही निरस्त की जा चुकी है. कुछ यात्रियों ने हंगामा भी किया.

---------------------------

लालकुआं से चलेगी आगरा फोर्ट

बरेली: सप्ताह में तीन दिन चलने वाली आगरा फोर्ट अब रामनगर से नहीं चलेगी. दस अप्रैल से एक जुलाई तक प्रत्येक बुधवार सोमवार व शनिवार को अब यह ट्रेन लालकुआं से चलेगी. जबकि नौ अप्रैल से 30 जून तक आगरा फोर्ट से प्रत्येक मंगलवार, शुक्रवार और रविवार को चलेगी.

जंक्शन पर हुई चेकिंग

सोमवार कों जीआरपी व आरपीएफ ने चेकिंग भी की. यात्रियों के सामान के अलावा ट्रेनों को भी चेक किया गया. इसके अलावा पार्सल घर, वेटिंग रूम आदि भी चेक किए गए. पुलिस को कोई भी आपत्तिजनक चीज नहीं मिली.