विभिन्न एज ग्रुप के विजेताओं को डीजी अशोक कुमार ने दिए पुरस्कार

देहरादून, ड्रग्स के खिलाफ संडे को दून की सड़कों पर दूनाइट्स हाफ मैराथन दौड़े और लोगों को अवेयर किया. आईटी पार्क से सुबह 21, 10 व 5 किमी की दौड़ आयोजित की गई, जिसमें सैकड़ों दूनाइट्स ने भाग लिया.

हर एजग्रुप के पार्टिसिपेंट्स

थ्रिल जोन के तत्वावधान में आयोजित दून हाफ मैराथन आईटी पार्क से रवाना हुई. 5 किमी की दौड़ सहस्त्रधारा रोड से वापस हुई, जबकि 10 किमी मैराथन में भाग लेने वाले पार्टिसिपेंट्स ने नवराज खेतों कालागांव से होते हुए आईटी पार्क का रुख किया और 21 किमी का रूट आईटी पार्क से मालदेवता रोड तक रहा. तीनों दौड़ आईटी पार्क लौटकर समाप्त हुईं, जिसमें हर एज ग्रुप के पार्टिसिपेंट्स ने भाग लिया. विजेताओं को डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने सम्मानित किया. उन्होंने पार्टिसिपेंट्स को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि ड्रग्स और इसकी लत से लड़ने के लिए सभी को एक साथ आने की जरूरत है. दून मैराथन 2019 के आयोजक थ्रिल जोन के पीसी कुशवाहा ने कहा कि इस वर्ष की मैराथन का विषय रन अगेंस्ट ड्रग एब्यूजज रखा गया.

ये रहे विनर

21 किमी मेल कैटेगरी

वसीम अहमद, बृजलाल, संजीव चौधरी, सुबोध सगी, देवेंद्र सिंह नेगी, कुलदीप पैन्यूली, सुरेंदर मलिक, मनीष शर्मा, तारा थापा, विजेंद्र सिंह रावत.

21 किमी फीमेल कैटेगरी- विभिन्न एज ग्रुप में

एश्वर्या तोमर, नेहा गुप्ता, सिंधु राघवन व सुखविंदर कौर

10 किमी मिक्स कैटेगरी

ध्रुव कश्यप, हर्षित, जितेंद्र गुप्ता, वंदना देवी, मनीषा गिरोती व प्रीति आहूजा