पैदल आए बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

ई-रिक्शा से उतरते ही व्यापारी से भिड़े बदमाश, कनपटी से सटाकर मारी गोली

Meerut. शहर में बदमाशों ने किस कदर आतंक बरपा रखा है इसका उदाहरण गुरुवार को देखने को मिला. जब पैदल आए बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर गाजियाबाद के कपड़ा कारोबारी को सरेबाजार गोली मार दी. इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए. व्यापारी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा. मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को उपचार के लिए आनंद नर्सिग होम में भर्ती कराया. खबर लिखे जाने तक डाक्टरों ने व्यापारी को वेंटीलेटर पर रखा था.

क्या है मामला

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन मेन मार्केट निवासी रामकिशोर सिंघल (64) कपड़े का व्यापार करते हैं. गुरुवार सुबह साढ़े 10 बजे वह बस से मेरठ पहुंचे और अपने कस्टमर मिलने चले गए. दरअसल, गढ़ रोड स्थित आनंद हॉस्पिटल के मालिक डॉ. हरिओम आनंद भी रामकिशोर के मित्र हैं. दोपहर करीब तीन बजे वह उनसे भी मिलने पहुंचे. करीब साढ़े तीन बजे वह अस्पताल से बाहर निकले और ई-रिक्शा में बैठ गए. तेजगढ़ी चौराहे के पास एचडीएफसी बैंक के सामने जैसे ही वे ई-रिक्शा से उतरे, पैदल आए दो बदमाशों ने उन्हें दबोच लिया और लूटपाट की कोशिश शुरू कर दी. विरोध करने पर एक बदमाश ने पिस्टल से व्यापारी की कनपटी से सटाकर गोली मार दी. इसके बाद बदमाश नौचंदी थाना क्षेत्र के रंगोली मंडप की तरफ फरार हो गए.

गोली चलते ही मची भगदड़

बदमाशों ने जैसे ही व्यापारी को गोली मारी, घटनास्थल पर भगदड़ मच गई. स्थानीय लोगों और पुलिस ने व्यापारी को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया.

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी

घटना की सूचना मिलते ही कुछ ही देर में एसपी सिटी रणविजय सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी अस्पताल में पहुंचे. घटनाक्रम की जानकारी हासिल की और घटनास्थल का जायजा लिया.

व्यापारी के बेटे विनोद सिंघल द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. हमने कार्रवाई शुरू कर दी है. घटनास्थल के सामने एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रणविजय सिंह, एसपी सिटी