- आठ तक हैं पहली मेरिट से एडमिशन का मौका।

- 12 जुलाई तक मिलेगा दूसरी मेरिट लिस्ट से एडमिशन का अवसर।

Meerut- बुधवार को सीसीएस यूनिवर्सिटी से संबंधित कॉलेजों में जारी होने वाली सेकेंड मेरिट की डेट डिसाइड कर दी गई है। यूनिवर्सिटी में सेकेंड मेरिट लिस्ट नौ जुलाई को लगाने का फैसला लिया गया है। पहली मेरिट से अभी एडमिशन का समय आठ जुलाई तक दिया गया है। इसके बाद अगली मेरिट जारी कर दी जाएगी।

ईद की छुट्टियों के बाद लगेगी लिस्ट

यूनिवर्सिटी में पहली मेरिट से स्टूडेंटस के पास एडमिशन के लिए आठ जुलाई तक का समय है। ईद की छुट्टी के चलते भी सेकेंड मेरिट को आठ के बाद ही जारी करने का फैसला किया गया है। इसलिए अब सेकेंड मेरिट नौ जुलाई की दोपहर को जारी की जाएगी। यूजी लेवल पर सेकेंड मेरिट से स्टूडेंट्स को अब 12 जुलाई तक एडमिशन के लिए समय दिया जाएगा।

गलतियों पर हो सकते हैं रिजेक्ट फार्म

यूनिवर्सिटी संबंधित कॉलेजों में होने वाले एडमिशन के लिए यूनिवर्सिटी ने कॉलेजों को निर्देश जारी किए है। जिसके अनुसार स्टूडेंट्स की होने वाली नाममात्र की गलतियों को कॉलेज स्वीकार कर सकते हैं। लेकिन अगर किसी भी तरह की बड़ी गलती होती है तो उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसे में कॉलेजों को ऐसे फार्म रिजेक्ट करने का अधिकार दिया गया है।

स्टूडेंट करवा सकते हैं करेक्शन

अगर स्टूडेंट को किसी भी तरह की आपत्ति और करेक्शन के लिए एप्लाई करना है तो उसके लिए भी यूनिवर्सिटी गिर्वेस सेल में एप्लाई किया जा सकता है। इसके लिए यूनिवर्सिटी में कमरा नम्बर 309 में सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर तीन बजे तक कल से एप्लाई किया जा सकता है।