मेलबर्न (आईएएनएस)। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कप्तान माइकल क्लाॅर्क ने पत्नी काइली के साथ तलाक ले लिया। दोनों की शादी को सात साल हुए थे। इनकी एक बेटी भी है जो चार साल की है। ऑस्ट्रेलियाई अखबार को दिए एक संयुक्त बयान में क्लाॅर्क कहते हैं, 'कुछ साल साथ रहने के बाद हमने अलग होने का फैसला किया है। ये डिसीजन सहमित से लिया गया है। हमें अब लगता है कि अब साथ नहीं रह सकते। हालांकि अपनी बेटी की हम दोनों ही देखभाल करेंगे।'

2 अरब रुपये का तलाक

खबरों की मानें तो यह तलाक 40 मिलियन डाॅलर (लगभग 2 अरब रुपये) का है। फाॅक्स स्पोर्ट्स के मुताबिक, माइकल क्लाॅर्क और काइली पांच महीने पहले ही अलग हो गए थे। माइकल वैक्यलूस में स्थित अपने घर में अलग रहने लगे थे। हालांकि तलाक के बाद इस प्राॅपर्टी पर काइली का हक हो जाएगा। जहां वह अपनी बेटी के साथ रहेंगी।

अब क्या कर रहे हैं माइकल क्लाॅर्क

38 वर्षीय क्रिकेटर माइकल क्लाॅर्क ने इस बात की भी पुष्टि की है कि वह पूर्व रग्बी लीग के महान खिलाड़ी लॉरी डेली के साथ इस साल बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट शो में शामिल होंगे। उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने को होस्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें पिछले हफ्ते की रिपोर्ट शामिल है। साल 2015 में अपने सफल विश्व कप अभियान में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करने वाले क्लार्क ने 115 टेस्ट खेलने के बाद 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जिसमें उन्होंने 28 शतकों सहित 8,643 रन बनाए। उन्होंने 245 वनडे और 34 T20I भी खेले हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk