- संडे नाइट हुई घटना, आधा दर्ज की संख्या में थे चोर

- एसपी सिटी के साथ पुलिस टीम कर रही जांच पड़ताल

PATNA: कंकड़बाग थाना एरिया के हाउसिंग कॉलोनी में संडे की नाइट आधा दर्जन से अधिक चोरों ने एक घर में खिड़की के रास्ते घुसकर लाखों की ज्वेलरी और कैश चुरा लिया है। फोरेंसिक और डाग सक्वायड टीम जांच में लगी है।

केके सिंह हाउसिंग कॉलोनी में रहते हैं। संडे की नाइट वह फेमिली के साथ अंदर के कमरे में सोए थे। बाहर का कमरा लॉक था। देर रात चोर खिड़की के रास्ते बाहर के कमरे में आ गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। वह घर में रखी आलमारी को खंगालने लगे। खटपट की आवाज हुई तो उनकी पत्‍‌नी गोस्वामी देवी की नंींद खुल गई। वह कमरे में जाना चाहीं लेकिन अंदर से बंद होने के कारण दरवाजा नहीं खुला। वह शोर मचातीं इसके पहले चोर बाहर का दरवाजा खोल कर कैश व ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

के के सिंह ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी सिटी शायली धूरत सबला राम डाग सक्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ भारी पुलिस बल लेकर पहुंच गई। वह जांच पड़ताल में जुटी हैं।

सीसी कैमरे से मिला क्लू

पुलिस ने केके सिंह के पड़ोसियों के घर के बाहर लगे सीसी कैमरों को खंगाला। वीडियो फुटेज में चोरों की संख्या म् के आस-पास थी। पुलिस के मुताबिक वीडियो फुटेज में चोर भागते हुए नजर आए हैं। उनके पास अलग-अलग हथियार भी दिखे हैं। चोर खिड़की से जाते दिखे हैं और बाहर से बाहर ि1नकले हैं।

बेट-पत्‍‌नी का जेवर कर दिया साफ

पीडि़त केके सिंह का कहना है कि उनकी दो बेटियां दिल्ली गई हैं। वह अपना जेवरात सुरक्षा के कारण उन्हें देकर गई थीं। वह बाहर के कमरे में पत्‍‌नी की ज्वेलरी के साथ बेटियों के गहने भी रख दिए थे। उन्होंने बताया है कि चोरों ने लगभग क्भ् लाख रुपए की ज्वेलरी और क्0 हजार रुपया कैश चोरी ि1कया है।

घटना से मोहल्ले में दहशत

चोरी की घटना से मोहल्ले में दहशत है। लोग सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। उनका कहना है कि पुलिस की चौकसी होती तो इतनी बड़ी वारदात नहीं होती। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस की निगरानी बढ़ाने की मांग की है।