ALLAHABAD: कोतवाली क्षेत्र स्थित इमाम जुमा चक शिया जामा मस्जिद के समीप नरगिस बानो जैदी के घर में घुसे चोरों ने ताला तोड़कर हजारों की नगदी समेत लाखों जेवरात गायब कर दिए। वारदात के वक्त महिला मायके गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। चोर घर में लगे सीसीटीवी की सीडीआर भी उठा ले गए हैं।

मकान मौलाना हसन रजा इमाम का है जो इस समय चेन्नई गए हैं। परिवार में पत्‍‌नी नरगिस बानो जैदी व बच्चे हैं। सभी शुक्रवार को मां के मायके गए थे। इस बीच मस्जिद के रास्ते चढ़कर चोर घर में घुसे और बीस हजार रुपए कैश के साथ ढाई लाख गहने उठा ले गए।

घर से निकला किशोर गायब

धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुगम बिहार कॉलोनी का 13 वर्षीय किशोर नितिश कुमार पुत्र नरेन्द्र कुमार मिश्रा सोमवार को अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिवार वालों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। तहरीर गायत्री तिवारी की ओर से दी गई।

गंगा में उतराती मिली लाश

दारागंज क्षेत्र स्थित गंगा नदी में सोमवार को एक युवक लाश उतराती दिखी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मल्लाहों की मदद से लाश बाहर निकलवाई गई। इंस्पेक्टर विनित सिंह का कहना है कि युवक की अनुमानित उम्र चालीस वर्ष है। लाश कहीं और से बहकर आई है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आस पास के थानों में सम्पर्क कर शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।