- शहर की बजाय देहात इलाके में हटाया अतिक्रमण

- नए दुग्ध प्लांट का आज होना है शिलान्यास

- जिला कारागार मंत्री करेंगे शिलान्यास

Meerut : नगर निगम ने गगोल में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। मंगलवार को जिला कारागार मंत्री नए दुग्ध प्लांट का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान गगोल तिराहे पर लगे सभी खोखों को हटाया गया। एसीएम 3 ज्योति राय के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

फोर्स ने दिया साथ

गगोल पर विरोध होने का ध्यान रखते हुए नगर निगम व एसीएम पहले ही पुलिस फोर्स लेकर गए थे। जिससे विरोध हो तो मामले को तुरंत संभाल लिया जाए। किसी प्रकार की कोई अभद्रता नहीं हो।

लोगों ने किया विरोध

अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम की टीम का लोगों ने जमकर विरोध किया। इस दौरान कुछ लोगों ने वहां पर नगर निगम पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। लेकिन फोर्स साथ होने के कारण लोगों का गुस्सा जल्द ही शांत हो गया।

हापुड रोड पर चलना था अभियान

सोमवार को नगर निगम के घोषित प्लान के अनुसार हापुड़ रोड कमेला पुल से लिसाड़ी गेट चौराहे तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाना था। लेकिन सुबह जैसे ही टीम वहां जाने के लिए तैयार हुई वैसे प्रशासन ने टीम को गगोल बुला लिया।

सामान किया जब्त

अतिक्रमण हटाने के दौरान करीब 8 खोखों को टीम ने जब्त किया। कुछ लोग देखते ही अपना सामान उठाकर ले गए। जब तक अतिक्रमण की टीम वहां तक पहुंचती लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली के माध्यम से उठाकर ले गए।

मंगलवार को नए दुग्ध प्लांट का शिलान्यास होगा। जिसके चलते प्रशासन और नगर निगम की टीम ने गगोल में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था।

राजेश, संपत्ति अधिकारी, नगर निगम