-भाई के साथ सीसीएसयू आई थी गढ़मुक्तेश्वर की युवती

-सर्विलांस की मदद से लोकेशन खंगाल रही पुलिस

मेरठ: मेडिकल थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती गायब हो गई। गढ़मुक्तेश्वर की रहने वाली युवती भाई के साथ सीसीएस यूनीवर्सिटी आई थी। भाई का आरोप है कि युवती को कार सवार कुछ युवक ले गए हैं तो वहीं पुलिस की जांच में निकल कर आया कि युवती अपनी मर्जी से गई है। फिलहाल पुलिस सर्विलांस से लोकेशन ट्रैस करने का प्रयास कर रही है।

मार्कशीट लेने आई थी युवती

गढ़मुक्तेश्वर के मुरादपुर पावटी की एक युवती सीसीएस विश्वविद्यालय में बीसीए की छात्रा है। इस वर्ष उसने लास्ट सेमेस्टर का एग्जाम दिया था। सोमवार को युवती अपने भाई के साथ अपनी मार्कशीट लेने के लिए विश्वविद्यालय आई थी। सुबह दस बजे दोनों भाई-बहन विश्वविद्यालय पहुंचे। बकौल भाई सोमवार को अवकाश होने के कारण दोनों अपने घर जाने के लिए वापस लौटने लगे। तभी यूनिवर्सिटी के गेट पर युवती ने पेट में दर्द होने की बात कही और भाई को पानी लाने सड़क के पार भेज दिया। इसी दौरान जेलचुंगी चौराहे की ओर से तेज गति से आ रही काले रंग की एक आई-20 कार युवती के पास रुकी। कार में उतरे युवक ने जबरन युवती को कार में डाल लिया और तेजगढ़ी की ओर फरार हो गया।

पकड़ने का किया प्रयास

भाई के अनुसार कार को पकड़ने के प्रयास में वह भी चोटिल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिविल लाइन रीतेश कुमार और मेडिकल थानाध्यक्ष धर्मेद्र सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। छात्रा के भाई ने बताया कि कार पर नंबर प्लेट नहीं थी और कार में चालक सहित दो युवक सवार थे। पुलिस ने केस का रिहर्सल किया तो मालूम चला कि युवती अपनी मर्जी से कार में बैठी थी। पुलिस ने सर्विलांस से मिल रहे इनपुट को भी शिकायत करने आए परिजनों से साझा किया। मामले में अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है, किंतु मामला प्रेम संबध से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। खबर लिखे जाने तक परिजनों ने तहरीर नहीं दी है।

---

यूनीवर्सिटी के सामने से युवती के अपहरण की जानकारी मिली। सीन के रिहर्सल और सर्विलांस को खंगालने पर प्रथम दृष्टया नजर आ रहा है कि युवती अपनी मर्जी से कार में सवार हुई है। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं आई है। पुलिस सर्विलांस की मदद से युवती की लोकेशन खंगाल रही है।

-धर्मेद्र सिंह, थानाध्यक्ष, थाना मेडिकल