कानपुर। अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल', जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' और साथ में लियोनार्दो डीकेप्रियो, ब्रैड पिट की हॉलीवुड फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' जैसी बड़ी फिल्में 15 अगस्त को एक साथ रिलीज हो रही हैं। जहिर है कि इस अनोखे क्लैश के चलते इस बार 15 अगस्त मूवी लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में एक या दो नहीं, बल्कि तीन बड़ी फिल्में रिलीज होकर धमाल मचाने को रेडी हैं और इनके एक्टर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।


खिलाड़ी का जलवा
बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' में एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और शरमन जोशी जैसे बड़े कलाकार भी शामिल हैं। इंडिया की फर्स्ट स्पेस फिल्म कही जा रही इस फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी क्रेज है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इसके ट्रेलर रिलीज पर ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी थी।


एक्शन का कमाल
क्रेज तो एक्शन के लिए फेमस जॉन अब्राहम का भी का नहीं है, जिनकी मूवी 'बटला हाउस' का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म दिल्ली में हुए 'बटला हाउस एनकाउंटर' पर बेस्ड है। साल 2008 में देश की राजधानी में सीरियल बम ब्लास्टस ने आम आदमी से लेकर पॉलिटीशियंस तक सबको दहला दिया था।



बाहुबली का जगह आ रहें परदेशी सुपर स्टार
बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर की मूवी 'साहो' पहले 15 अगस्त को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी, और अब यह 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।

 

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार इससे कम्पटीशन कम होने की जगह और बढ़ गया है क्योंकि इसकी जगह लेने लियोनार्दो डीकेप्रियो और ब्रैड पिट स्टारर हॉलीवुड फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड'  आ रही है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk