- ग‌र्ल्स कैटेगरी में मेयलिम्मा जामिर और काजल सिंह ने शेयर की पहली पोजीशन

- टग ऑफ वार में ब्वाएज कैटेगरी में थर्ड इयर और ग‌र्ल्स कैटेगरी में फाइनल इयर बना चैम्पियन

GORAKHPUR :

मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी में वेंस्डे को स्पो‌र्ट्स की फील्ड में बडिंग इंजीनियर्स ने अपना दम दिखाया। यूनिवर्सिटी के एनुअल स्पो‌र्ट्स कॉम्प्टीशन में ग‌र्ल्स और ब्वाएज दोनों ने ही बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। ब्वाएज कैटेगरी में बेस्ट परफॉर्मेस के लिए सीएस थर्ड इयर के विशाल मलिक के सिर स्पो‌र्ट्समैन ऑफ द इयर का ताज सजा। वहीं ग‌र्ल्स कैटेगरी में मेयलिम्मा जामिर और काजल सिंह ने ज्वाइंटली पहली पोजीशन शेयर की। वीसी प्रो। ओंकार सिंह ने विनर्स को मेडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

खूब हुई जोर आजमाइश

ट्यूजडे से एमएमएमयूटी में स्टार्ट हुए स्पो‌र्ट्स के महाकुंभ में स्टूडेंट्स के बीच जमकर जोर आजमाइश हुई। फील्ड और ट्रैक इवेंट्स में ग‌र्ल्स और ब्वाएज दोनों ने ही पार्टिसिपेट किया। वेंस्डे को इवेंट की शुरुआत भ्000 मीटर रेस के साथ हुई, जिसमें बीटेक फ‌र्स्ट इयर के रुकियांयांग ने पहली पोजीशन हासिल की। इस दौरान ब्वाएज कैटेगरी में स्लो साइकलिंग, लांग जंप और ग‌र्ल्स कैटेगरी में साइकलिंग, लांग जंप, फास्ट साइकलिंग, ब्00 मी रेस, थ्री लेग्ड रेस के साथ ही कई फील्ड और ट्रैक इवेंट ऑर्गेनाइज किए गए।

क्00 मीटर रेस में लंगकी बेमन और काजल विनर

क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान लास्ट इवेंट क्00 मीटर रेस ऑर्गेनाइज की गई। इसमें ब्वाएज कैटेगरी में सीएस थर्ड इयर के लंगकी बेमन विनर बने, जबकि ग‌र्ल्स कैटेगरी में ईसी थर्ड इयर की काजल सिंह ने बाजी मारी। टग ऑफ वार की ब्वाएज कैटेगरी में थर्ड इयर की टीम चैम्पियन बनी, जबकि ग‌र्ल्स कैटेगरी में फाइनल इयर की टीम ने जीत हासिल की।