नई दिल्ली (एएनआई)। भारत ने कोरोना वायरस संकट के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखी है। इसमें कई लोगों ने भी सहयोग दिया है। भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर जरूरतमंदों के बीच भोजन के पैकेट और मास्क वितरित किए। दाहिने हाथ के इस गेंदबाज ने सहसपुर में अपने घर के पास एक खाद्य वितरण केंद्र भी स्थापित किया है। शमी ने वहां जाकर अपने हाथों से प्रवासियों और जरूरतमंदों को खाना बांटा। इसका वीडियो भी बीसीसीआई ने शेयर किया।

बीसीसीआई ने शेयर किया शमी का वीडियो
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शमी का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें शमी को नकाब पहने और दस्ताने पहने, अपने घर वापस जा रहे लोगों को खाने के पैकेट बांटते देखा जा सकता है। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर मोहम्मद शमी ने भोजन के पैकेट और मास्क वितरित किए। उन्होंने सहसपुर में अपने घर के पास खाद्य वितरण केंद्र भी स्थापित किए हैं। हम इसमें उनके साथ हैं।'



कई खिलाड़ियों ने की मदद
इससे पहले, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बेलूर मठ में जरूरतमंदों के बीच 2,000 किलोग्राम चावल वितरित किया था। वहीं अन्य खिलाड़ी शरद कुमार, रोहित शर्मा, राष्ट्रीय चैंपियन ईशा सिंह और भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज जैसी कई खेल हस्तियों ने भी अपनी तरफ से पूरा योगदान दिया।

कब मैदान में नजर आए थे शमी
कोरोना वायरस महामारी के कारण, कई खेल आयोजन या तो रद्द कर दिए गए हैं या स्थगित कर दिए गए हैं। तेज गेंदबाज शमी आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान एक्शन में नजर आए थे। अगर आईपीएल 29 मार्च से शुरू होता, तो शमी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते नजर आते। हालांकि, कोरोना वायरस ने इस मेगा इवेंट को भी अनिश्चित काल के लिए टाल दिया है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk