-सरेआम वारदात को दिया गया अंजाम, पुलिस बनी अनजान

BAREILLY: विशारतगंज में संडे को एक महिला को प्यार करने की तालिबानी सजा सुनाई गई। प्रेमी की पत्‍‌नी ने कुछ दबंगों के साथ मिलकर पहले महिला को बच्चे के साथ घर से निकाल दिया और उसके बाद उसका मुंह काला कर बाजार में घुमाया। एक घंटे तक महिला को मार्केट में घुमाकर उसकी चप्पलों से पिटाई की गई, लेकिन भीड़ तमाशा देखती रही। महिला की लोगों ने तस्वीरें भी खींची लेकिन किसी ने मदद नहीं की। यही नहीं पुलिस घटना को लेकर ही अंजान बनी हुई है। पुलिस किसी महिला के साथ मारपीट और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराने की तो बात कह रही है लेकिन कालिख पोतने की बात से बेखबर दिखा रही है।

पहली पत्‍‌नी को छोड़ दिया था

दिल दहला देने वाली यह घटना विशारतगंज के वार्ड 4 की है। यहां के रहने वाले शिवम साहू ने अपनी पत्‍‌नी सुमन को तीन महीने पहले छोड़ दिया था। महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी। पत्‍‌नी को निकालने के बाद शिवम ने दूसरी युवती को बतौर पत्‍‌नी बनाकर रख लिया। इस युवती की दिल्ली में शादी हो चुकी है। पति ने उसे छोड़ दिया था। उसके एक बच्चा भी है। संडे दोपहर करीब दो बजे शिवम की पत्‍‌नी सुमन अपने मायके मोहनपुर ठिरिया से करीब आधा दर्जन महिलाओं और कुछ पुरूषों को लेकर आई। इन लोगों ने घर से युवती व उसके बच्चे को खींचते हुए बाहर निकाला और दोनों के मुंह पर कालिख पोत दी। इसके बाद हमलावर युवती को चप्पलों से पीटते हुए बाजार में घुमाने लगे। एक घंटे तक बीच बाजार में युवती को चप्पलों से पीटा गया लेकिन कोई ऊफ तक नहीं करता। करीब एक घंटे बाद रेलवे स्टेशन पर ले जाकर युवती व उसके बच्चे को छोड़ दिया गया। पुलिस की मानें तो युवती वहां से सिद्धिविनायक हॉस्पिटल जाने की सूचना मिली। यहां पर एसआई को भेजा गया लेकिन महिला यहां से प्रेमी के साथ जा चुकी थी।

महिला के साथ प्रेमी की पत्‍‌नी के द्वारा मारपीट की सूचना आयी थी। सिद्धि विनायक हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर पर एसआई को भेजा लेकिन वह यहां से जा चुके थे। तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

डा। सतीश कुमार, एसपी रुरल