-रास्ते में छात्रा का पीछाकर शोहदे करते थे अश्लील हरकत

-विरोध करने पर बौखलाए शोहदों ने घर में घुस की मारपीट

आगरा. शोहदों की हरकतों का विरोध करना छात्रा और उसके परिजनों के लिए मुसीबत बन गया. आरोपितों ने हमला बोल दिया. घर में घुसकर छात्रा और उसके परिवार से मारपीट की. पीडि़त जगदीशपुरा थाने गए तो वहां पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर छात्रा का मेडिकल करा दिया. वह न तो घटनास्थल पर गई, न ही आरोपितों को गिरफ्तार किया. परिजन मंगलवार को एसएसपी कार्यालय गुहार लगाने पहुंचे.

छात्रा को कई महीने से कर रहे थे परेशान

जगदीशपुरा क्षेत्र निवासी चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को बस्ती के कुछ शोहदे कई महीने से परेशान कर रहे हैं. रोज उसका पीछा करके रास्ता रोक लेते. उस पर अश्लील फब्तियां कसने के साथ ही छेड़छाड़ करते. शोहदों की धमकी के चलते छात्रा ने परिवार के लोगों से इसकी शिकायत नहीं की. इससे शोहदों का दुस्साहस बढ़ गया. वह घर तक उसका पीछा करने लगे. सोमवार को छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. आरोपितों ने रास्ते में घेर लिया. इस बीच वहां छात्रा के पिता पहुंच गए. उन्होंने पुत्री के साथ छेड़छाड़ करते शोहदों का विरोध किया. इसे लेकर आरोपितों से उनका विवाद हो गया. मगर, लोगों को जुटता देख आरोपित उस समय वहां से चले गए.

घर में घुसकर की मारपीट

बाद में आरोपितों ने घर में घुसकर उसके परिजनों के साथ जमकर मारपीट की. इसमें छात्रा घायल हो गई. पीडि़त परिवार का आरोप है कि वह थाने शिकायत करने गया तो पुलिस ने तहरीर लेकर छात्रा का मेडिकल करा दिया. वह घटनास्थल पर भी नहीं गई. आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने से उनका दुस्साहस बढ़ गया है. वह पीडि़त परिवार को धमकी दे रहे हैं. इससे दहशतजदां परिजन मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे. उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए. वहीं जगदीशपुरा थाना प्रभारी का कहना है कि मामला संदिग्ध है.