-कोतवाली एरिया में रुपए से भरा बैग छीनकर भागे थे बदमाश

-पब्लिक की मदद से दोनों बदमाशों को दबोच कर किया पुलिस के हवाले

<-कोतवाली एरिया में रुपए से भरा बैग छीनकर भागे थे बदमाश

-पब्लिक की मदद से दोनों बदमाशों को दबोच कर किया पुलिस के हवाले

ALLAHABAD : कोतवाली एरिया में ट्यूजडे को बिजनेसमैन की जांबाजी और पब्लिक का काबिले तारीफ सपोर्ट देखने को मिला। दिनदहाड़े मॉब वाले इलाके में एक बिजनेसमैन को लूट कर भाग रहे बदमाशों को मुंह की खानी पड़ी। बिजनेसमैन ने पब्लिक के सपोर्ट से बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ लिया और रुपयों से भरा बैग लुटने से बचा लिया। इस बीच पब्लिक ने बदमाशों की धुनाई करते हुए कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। अब पुलिस दोनों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

फ्ब् हजार रुपए थे बैग में

अरविन्द केसरवानी चित्रकूट के रहने वाले हैं। वह बिजनेसमैन हैं। उनके यहां शादी थी। इसी सिलसिले में शॉपिंग करने शहर पहुंचे थे। टूयजडे को करीब एक बजे वह मानसरोवर चौराहे के पास पैदल ही जा रहे थे। हाथ में बैग ले रखा था जिसमें फ्ब् हजार नकद के साथ कुछ सामान रखा था। मानसरोवर चौराहे पर अचानक पैदल ही दो युवक पहुंचे और अरविन्द के हाथ से रुपए से भरा बैग छीनकर भागने लगे। यह देख अरविन्द स्तब्ध रह गए और शोर मचाना शुरू कर दिया।

बालसन पर पकड़ा

बैग छीनने के बाद बदमाश वहां से मानसरोवर सिनेमा हाल के अंदर चले गए। अरविन्द को जब बदमाश नहीं मिले तो उन्होंने अपने भाई प्रदीप को बुला लिया। दोनों पैदल ही बदमाशों को खोज रहे थे। कुछ देर बाद जब दोनों भाई बालसन पहुंचे तो उन्होंने एक रिक्शे पर उन दोनों बदमाशों को देखा लिया जो अरविंद का बैग छीनकर बागे थे। फिर क्या था। शोर मचाया और पब्लिक की मदद से बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ लिया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी वहां पहुंच गई और बदमाशों को अरेस्ट कर लिया।

बाराबंकी के रहने वाले बदमाश

कोतवाली पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश बाराबंकी के रहने वाले हैं। उनमें एक का नाम मोहम्मद असलम है और दूसरे का नाम रईस। दोनों को पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि लूट की रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।