मतदान निपट गया. तो प्रत्याशियों को काफी सुकून मिला. अब जनता ने अपने प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में कैद कर दिया है. चुनाव के दौरान प्रत्याशियों ने काफी मेहनत की. शनिवार को मतदान के बाद सनडे काफी रिलेक्स देने वाला था. कोई प्रत्याशी सुबह देर से उठा तो किसी ने अपने परिवार के साथ समय बिताकर अपनी थकान मिटाई. वहीं कुछ प्रत्याशी कार्यकर्ताओं के बैठकर जोड़-गणित भी लगाकर रूझान लेते रहे.

-------------------

रमेश धींगड़ा

कांग्रेस-सपा उम्मीदवार, मेरठ कैंट

देर से सोकर उठे

सनडे की सुबह काफी सुकून देने वाली थी. कैंट क्षेत्र से कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी रमेश धींगरा काफी देर से सोकर उठे. तकरीबन 12 बजे उन्होंने समूचे परिवार के साथ बैठकर नाश्ता किया. इस दौरान वे हंसी मजाक भी करते दिखे. इसके बाद अपने होटल की व्यवस्था को भी देखा.

...........

-आजाद सैफी

कांग्रेस- सपा उम्मीदवार, मेरठ दक्षिण

सांत्वना देने पहुंचे

दक्षिण सीट से कांग्रेस-सपा गठबंधन के प्रत्याशी मो.आजाद सैफी का सनडे काफी अलग नजर आया. सुबह उन्होंने चाय के प्याले के साथ कार्यकर्ताओं से चर्चा की. इसके बाद सांत्वना देने घोसीपुर में सांत्वना देने पहुंचे. गौरतलब है कि शुक्रवार को घोसीपुर में दो मर्डर हो गए थे.

------------

-योगेश वर्मा

बसपा उम्मीदवार, हस्तिनापुर

रिलैक्स नजर आए

वोटिंग के बाद हस्तिनापुर से बसपा प्रत्याशी योगेश वर्मा भी काफी रिलेक्स नजर आए. उनकी सनडे की दिनचर्या आम सी रही. पल्लवपुरम स्थित अपने आवास पर सुबह उठकर उन्होंने सभी अखबारों की रिपोर्ट को पढ़ा. फिर इसके बाद कार्यकर्ताओं से वोटिंग के हालातों के बारे में जानकारी ली.

------------------

-सतेन्द्र सोलंकी

बसपा उम्मीदवार, मेरठ कैंट

परिवार संग गपशप

वोटिंग के मेहनत के बाद सनडे का दिन सतेंद्र सोलंकी के लिए काफी सुकून भरा रहा. वे सुबह भी रोज की तरह की उठे और परिवार संग चर्चाएं की. इस दौरान पारिवारिक सदस्यों के साथ भी चुनावी गपशप की. इसके बाद समर्थकों से वोटों का आकलन और ठंसी ठिठोली भी चलती रही.

------------

-पंकज जौली

बसपा प्रत्याशी, मेरठ शहर

कार्यकर्ताओं से चर्चा

-शहर सीट से बसपा प्रत्याशी पंकज जौली का दिन काफी खास रहा. चुनाव की थकान मिटाने में परिवार ने काफी सहयोग दिया. बालों की चंपी से लेकर गर्मागरम के साथ दिन की शुरूआत हुई. इसके बाद वे तैयार होकर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे. जहां वोटिंग की चर्चा की.

-------------------

-हाजी इमरान कुरैशी

बसपा प्रत्याशी, सरधना

बच्चों के साथ खेले

44 सरधना विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी हाजी इमरान कुरैशी ने घर में रहकर परिजनों के साथ समय बिताया. उन्होंने बच्चों के साथ गेम खेला और हंसी मजाक कर अपनी चुनावी थकान दूर की.इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर वोटिंग के हालात पर चर्चा की.

------------------

-लक्ष्मीकांत बाजपेयी

भाजपा प्रत्याशी, मेरठ शहर

शहर के हालात पर चर्चा

बीजेपी उम्मीदवार लक्ष्मीकांत बाजपेयी भी उम्र की इस दहलीज में काफी सक्रिय रहते हैं. शनिवार की थकान के बावजूद वे सनडे सुबह जल्दी उठ. और दैनिक कार्यो को निपटाया. इसके बाद वे कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच गए. यही नहीं, शहर के हालातों पर भी चर्चा करते रहे.

--------------------

सत्यप्रकाश अग्रवाल

भाजपा प्रत्याशी, मेरठ कैंट

बच्चों के साथ फन

बीजेपी से कैंट प्रत्याशी सत्यप्रकाश अग्रवाल के लिए सनडे काफी सुकून देने वाला था. दरअसल बीते दिनों से चुनाव में भागमभाग थी. सुबह उठे तो छोटे-छोटे बच्चे भी उनके पास आ धमके. चुनाव में समय ना मिलने के कारण वे बच्चों के साथ खूब खेले. इसके बाद समर्थकों से मुखातिब हुए.

-------------------

-डॉ. सोमेन्द्र तोमर

भाजपा प्रत्याशी, मेरठ दक्षिण

सुबह से चुनावी चर्चा

मेरठ दक्षिण सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. सोमेन्द्र तोमर के घर सुबह से ही समर्थकों का तांता लग गया था. सुबह से किस बूथ पर कितने वोट पड़े , जैसी बाते शुरू हो गई थी. विभिन्न क्षेत्रों के कार्यकर्ता जीत का गणित बता रहे थे. चुनाव की भागमभाग के बाद अब सुकून भरा सनडे का आनंद लिया.

-संगीत सोम

भाजपा प्रत्याशी, सरधना

रिलेक्स भरा रहा सनडे

सरधना सीट से प्रत्याशी संगीत सोम भी अन्य लोगों की तरह दिनभर समर्थकों से घिरे रहे. चुनावी क्षेत्र में हुए बवाल व अन्य मुद्दों पर चर्चा चलती रही. उन्होंने बताया कि चुनाव में सुबह छह बजे घर से निकलकर रात में 12 बजे के बाद ही आना होता था. वोटिंग के बाद अब रिलैक्स भरा सनडे आया है.

----