-जेल अधीक्षक ने सीएमओ को मच्छरों से बचाने के लिए लिखा पत्र

बरेली- जेल में अभी तक माफिया डॉन अतीक का ही डर था लेकिन अब मच्छरों का भी खतरा सताने लगा है। जेल सुपरिंटेंडेंट ने सीएमओ को मच्छरों की समस्या से निजात दिलाने के लिए पत्र लिखा है। हालांकि अभी तक अतीक के डर से मांगा गया गनर उन्हें नहीं मिला है।

जनरित रोगों से बचाव की आवश्यकता

जेल सुपरिंटेंडेंट की ओर से लिखे गए पत्र में लिखा है कि वर्तमान में जिला कारागार में 2900 बंदी हैं। जिला कारागार से जिला मुख्यालय की दूरी 22 किलोमीटर है। किसी प्रकार की इमरजेंसी की स्थिति से और मच्छर जनित रोगों से बचाव के लिए फागिंग की जरूरत है, जिससे बंदियों को मच्छर जनित बीमारियों से बचाया जा सके। इसलिए अपने अधिकार क्षेत्र का इस्तेमाल करते हुए बंदियों को किसी भी बीमारी से बचाव के लिए डिस्ट्रिक्ट जेल में सभी प्रकार के आवश्यक छिड़काव कार्रवाई कराने के लिए संबंधित को आदेश दें। जेल सुपरिंटेंडेंट का कहना है कि भविष्य को ध्यान में रखते हुए पहले से ही छिड़काव कराने के लिए लिखा है। यह छिड़काव नालियों में कराया जाएगा।

अभी तक नहीं मिला गनर

अतीक अहमद के जेल में शिफ्ट होने के बाद से ही जेल सुपरिंटेंडेंट ने जेल से अतीक को शिफ्ट करने के लिए डीएम को पत्र लिखा था। उसके बाद खुद और जेल स्टाफ की सिक्योरिटी के लिए गनर और फोर्स की डिमांड की थी। एसएसपी की ओर से गनर देने का आदेश भी जारी किया जा चुका है लेकिन तीन दिन बाद भी गनर नहीं मिला है।