- शराब के नशे में किया था बेटी से रेप का प्रयास, बचाने में बांके से किया मां ने हमला

- प्रेमी के साथी के साथ लाश ठिकाने लगाने के दौरान पकड़ी गई

LUCKNOW: नाबालिग बेटी की इज्जत बचाने के लिए एक मां ने अपने प्रेमी को ही मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी ने शराब के नशे में बेटी के साथ रेप का प्रयास किया था। हत्या के बाद साथी के साथ उसकी लाश को ठिकाने लगाने के दौरान महिला को पुलिस ने पकड़ लिया और लाश भी बरामद की। पुलिस ने मृतक प्रेमी के साथी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मजदूरी कर घर चलाती थी

मूल रूप से कुशल खेड़ा औरास उन्नाव की रहने वाली गोमती यादव ने दो साल पहले अपने पति और तीन बच्चों को छोड़ दिया था। गोमती के 6 बच्चे है और तीन बच्चे को लेकर पारा के पूर्वीदीन खेड़ा एरिया में किराये के मकान में रह रही थी। दैनिक मजदूरी कर वह बच्चों और अपना पेट पाल रही थी। काम के दौरान उसकी मुलाकात हरदोई निवासी राजमिस्त्री रंजीत से हुई थी। दोनों ने कई जगह एक साथ काम किया था जिसके चलते उनकी अक्सर मुलाकात होने लगी थी। एक दूसरे का मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज किया था और अक्सर दोनों के बीच बात होती थी। पारा पुलिस के अनुसार दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गये थे और रंजित अक्सर उसके घर भी आता-जाता था।

बेटी को भी बनाना चाहता था हवस का शिकार

पारा एसओ अमित सिंह तोमर ने बताया कि रंजिश गुरुवार रात साढ़े दस बजे अपने साथी राजेश के साथ शराब के नशे में गोमती के घर पहुंचा। रंजिश ने पहले गोमती के साथ संबंध बनाये और फिर उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जिसका गोमती ने विरोध किया। दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और गोमती ने घर के रखा बांके से उस पर हमला कर दिया। जिससे रंजिश की मौके पर मौत हो गई।

साथी को मदद के लिए किया मजबूर

रंजिश की मौत के बाहर घर के बाहर मौजूद राजेश को गोमती ने मर्डर केस में फंसने का हवाला देते हुए लाश को ठिकाने लगाने के लिए तैयार किया। राजेश मदद के लिए तैयार हो गया और फिर गोमती ने रंजिश की लाश को कपड़े की गठरी में बांधा दिया। दोनों बाइक से लाश की गठरी लेकर नहर में फेंकने के लिए चल दिये। पारा के माहम सिटी के पास नहर की तरफ जाते समय नाइट गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों को देख राजेश ने बाइक कच्चे रास्ते पर उतार दी। जिससे पुलिस को शक हुआ। पुलिस पिकेट के सिपाहियों ने दोनों का पीछा किया। दोनों ने गठरी फेंक कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने गोमती को मौके से पकड़ लिया। हालांकि राजेश मौके से भाग निकला। गठरी खोलने पर लाश मिली और फिर गोमती ने पुलिस के सामने सारा सच बता दिया। पुलिस ने राजेश को भी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।