- पारा इलाके की घटना, बीएससी की छात्रा ने की खुदकुशी

LUCKNOW: पारा इलाके में एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां ने बेटी का मोबाइल छीन लिया तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा बीएससी कर रही थी। मोबाइल फोन लेने पर छात्रा मां से झगड़ पड़ी थी, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

प्रेमी संग विवाह को राजी थे परिजन

जलालपुर गांव में रहने वाले अर्जुन सिंह यादव ने बताया उनकी बेटी श्वेता यादव (22) बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। बेटी का उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बारे में श्वेता ने घर में बताया तो उसकी बात मानकर परिजनों ने इस रिश्ते को मंजूर कर लिया। मां ने बताया की श्वेता का एक बड़ा भाई है। उन्होंने पहले उसकी शादी करने के बाद बेटी की शादी करने की बात कही थी। इस बात से वो काफी नाराज हो गई और झगड़ने लगी।

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

उसकी मां ने गुरूवार रात श्वेता का मोबाइल अपने पास रख लिया। इसके बाद श्वेता कमरे में सोने चली गई थी। सुबह जब वह देर तक सो कर नहीं उठी तो घरवाले कमरे में गए, जहां उसका शव फंदे से लटका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को छानबीन के दौरान मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। बेटी की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।