ऐसी है कहानी
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं कोंकणा ने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज की तारीख की घोषणा की है। उन्होंने लिखा कि उनकी नई फिल्म 'तलवार' दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी 14 वर्षीय आरुषि तलवार और घरेलू नौकर हेमराज की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। हत्याकांड के बाद आरुषि के मां-बाप के ऊपर ही हत्या के शक की सारी सुइयां घूमीं थी। दोनों की नोएडा में 15-16 मई 2008 की रात को हत्या कर दी गई थी। बताते चलें कि फिल्म को टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुना गया है।

ऐसा कहना हैं कोंकणा सेन का
फिल्म में अपने किरदार को लेकर कोंकणा सेन का कहना है कि उनके लिए एक ऐसी मां का किरदार निभाना आसान नहीं था, जिसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में वह खुद एक मां हैं, इसलिए अपने किरदार के साथ वो जुड़ाव महसूस कर सकती थीं।



तो क्या कहानी के अधिकार बेचे हैं तलवार दंपति ने  
फिल्म 'रहस्य' के निर्देशक मनीष गुप्ता ने फिल्म 'तलवार' को लेकर इस बात का दावा किया है कि तलवार दंपति ने फिल्म के निर्माताओं से ब़डी रकम लेकर उन्हें कहानी के अधिकार बेचे हैं। सिर्फ यही नहीं, फिल्म में उनका नजरिया भी प्रस्तुत किया गया है कि वे बेगुनाह हैं और उन्हें फंसाया गया है।

inextlive from Bollywood News Desk

 

Posted By: Ruchi D Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner