फिल्मी की कहानी वही लव सेक्स और धोखे की है जिसमें अमीर बनने के एंबिशन का तड़का डाल कर कुछ नयापन देने की कोशिश की गयी है. सूरज (नील नितिन मुकेश) एक ऐसा यंगस्टर है जो बिना कुछ किए जिंदगी में सब कुछ पाना चाहता है. उसकी हरकतों से परेशान उसकी फेमिली उसे गोआ से मुंबई अपने अंकल के घर भेज देती है जहां उसका कैमरा एक अमीर लेडी मोनिका (अमीषा पटेल) को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेंट होते हुए रिकॉर्ड कर लेता है.

See Also

मोनिका को ब्लैकमेल करके सूरज उससे लग्जीरियस लाइफ का लाइफ टाइम इंश्योरेंस मांग लेता है और मोनिका के पास उसकी डिमांड पूरी करने के अलावा कोई च्वाइस नहीं है. अपने ब्लैकमेल की फर्स्ट इंस्टालमेंट इंज्वॉय करने के लिए वो कीनिया आता है जहां उसकी एक अमीर पर लोनली गर्ल शेरी (पूजा गुप्ता) से होती है और सूरज उससे प्यार करने लगता है. इधर मोनिका जो बेहद क्रुअल अप्रोच वाली लेडी है सूरज की लाइफ मेस करने की तैयारी में उसको लगातार चैक कर रही है, की निगाह में शेरी आ जाती है. दूसरी साइड में मोनिका के हसबेंड राहुल (राजेश श्रीरंगपुर) को अपनी वाइफ पर शक हो जाता है और वो एक प्राइवेट डिटेक्टिव को हायर करता है सच का पता लगाने के लिए. हर ओर चूहे बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है हर कोई इस ताक में है कि कब मौका लगे और दूसरे को मात दे.

सूरज को लाइफ में पैसे से ज्यादा प्यार की इंर्पोटेंस पता चलती है तो वो समझता है कि फेमिली आपकी लाइफ में क्या मायने रखती है. लेकिन अब तक काफी देर हो चुकी है और उसे हर हाल में मोनिका और अपने आप से ये लड़ाई जीतनी है. सक्सेज और प्यार के इस शॉर्टकट में ये नया रोमियो जिस तरह से अपना रास्ता बनाता है यही इस फिल्म की कहानी एसेंस है. सूरज के रोल में नील नितिन मुकेश ने हर इमोशन को बखूबी प्रेजेंट किया है. केयरलेसनेस से लेकर आब्सेशन और फाइटिंग स्प्रिट तक हर चीज उनका करेक्टर अपने एक्सप्रेशन से क्लियर करता चल रहा है. फिल्म में अमीशा निगेटिव शेड में हैं और उन्होंने पूरी कोशिश की है की अपने रोल को जस्टीफाई कर सकें.

फिल्म के इंटीमेट सींस काफी चर्चा में रहे हैं और उनकी भरमार भी है पर अमीशा की एज उनके इस बोल्ड अवतार को सर्पोट नहीं कर पा रही है. पूजा गुप्ता  के करने के लिए कुछ खास है ही नहीं वो बस नील के ऑन स्क्रीन लव इंट्रेस्ट के रोल के लिए ही फिल्म में हैं और वही कर रही हैं. कुछ एक्शन सींस अच्छे बन पड़े हैं लेकिन वो फिल्म को कितना सर्पोट करेंगे ये देखने वाली बात होगी. फिल्म में म्यूजिक हिमेश रेशमिया का है और उन्होंने अपने नोन साइड को ही इस फिल्म के म्यूजिक के लिए सलेक्ट किया है जिसमें कुछ भी यूनीक नहीं है. वो खुद भी एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए हैं. सुसी गणेशन ने साउथ के टिपिकल एक्शन और आब्सेसिव रोमांस को इस फिल्म में दिखाया है और वो बहुत असरदार नहीं लगता. कुल मिला कर ये एक टाइम पास मूवी है जिसे आप देख भी सकते हैं और छोड़ भी सकते हैं.

Director: Susi Ganeshan

Cast: Neil Nitin Mukesh, Ameesha Patel, Puja Gupt and Rajesh Shringarpure

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk