कानपुर। लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने कल पंजाब के बरनाला में एक रैली का आयोजित की। इस रैली को संबोधित करने के लिए खुद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे। इस दाैरान इस रैली में आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने जाे किया यह देख हर कोर्इ हैरान हो गया। खास बात तो यह है कि अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान की रैली मंच से लेकर ट्विटर तक खूब तारीफ की।
आप सांसद भगवंत मान जब रैली में बोले मां कसम छोड़ दी शराब,यह सुन जानें क्या बोले सीएम केजरीवाल

अब शराब को जीवन में कभी भी हाथ नहीं लगाऊंगा

इस रैली में सांसद भगवंत मान सबसे पहले अपनी मां के साथ मंच पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने कहा विरोधियों ने शराब पीने को लेकर उन पर बहुत से गलत आरोप लगाए है। कभी कभार पीने की वजह से लोगों ने शराबी कहकर बदनाम कर दिया है। इसलिए मां कसम मैंने 1 जनवरी से शराब पूरी तरह छोड़ दी है। इसके साथ ही आज मां आैर पंजाब की जनता से वादा करता हूं कि अब इसे कभी भी हाथ नहीं लगाऊंगा।
आप सांसद भगवंत मान जब रैली में बोले मां कसम छोड़ दी शराब,यह सुन जानें क्या बोले सीएम केजरीवाल

केजरीवाल बोले भगवंत मान ने एक बड़ा फैसला लिया

भगवंत मान के इस एेलान को लेकर सीएम केजरीवाल काफी खुश हुए। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भगवंत मान ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने मेरा दिल जीत लिया। शराब छोड़ने की उनकी प्रतिबद्धता कोई छोटी बात नहीं है। हर कोई आज की दुनिया में लोगों और समाज के लिए इतनी बड़ा संकल्प नहीं ले सकता है। वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी भगवंत के एेलान का एक ट्वीट किया है।

सीएम केजरीवाल की बेटी को मिली किडनैप करने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने बढ़ार्इ सुरक्षा

सीएम केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के लिए एेसे मांगे वोट, कांग्रेस-भाजपा के लिए की ये अपील

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk