मैरिज हॉल संचालकों का उत्पीड़न नहीं होगा सहन

सांसद ने कहा कि जरूरी मानक अवश्य करें पूरे

आगरा. मानक पूरा न करने वाले मैरिज होमों के विरुद्ध कार्रवाई का एडीए पूरी तरह से मन बना चुका है. एडीए की कार्रवाई को बेअसर करने के लिए मैरिज होम संचालक सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल के यहां पर पहुंचे और अपनी समस्या से अवगत कराया. दोनों पक्षों के बीच समाधान कराए जाने के लिए गुरुवार को सांसद मैरिज होम संचालकों के साथ एडीए जा पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि शहर की जनता के लिए कोई प्रोटोकॉल नहीं है. जनता के सम्मान में कहीं पर भी जाऊंगा.

अनावश्यक न हो उत्पीड़न

सांसद ने एडीए उपाध्यक्ष शुभ्रा सक्सेना से मुलाकात करते हुए कहा कि मैरिज होम संचालकों को बेवजह परेशान न किया जाए. वहीं, मैरिज हॉल संचालकों से उन्होंने एडीए के जरूरी मानक पूरा करने की बात कही.

करा चुके हैं बुकिंग

सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल के आवास पर मैरिज हॉल संचालक और मैरिज हॉल में काम करने वाले मजदूर पहुंचे थे. उनके साथ वे लोग भी पहुंचे जो मैरिज हॉल बुक कर चुके थे. उन्होंने कहा कि वे फाइव स्टार होटल का खर्च वहन नहीं कर सकते. इन मैरिज हॉल को शादी समारोह के लिए बुक कर चुके हैं. सांसद ने उनकी पीड़ा को समझा और अपना प्रोटोकॉल और तामझाम छोड़ सीधे एडीए उपाध्यक्ष से मिलने विकास प्राधिकरण पहुंच गये. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और आगरा के नवनिर्वाचित सांसद ने एडीए उपाध्यक्ष और मैरिज हॉल संचालकों की दिक्कतों को समझा. उन्होंने एडीए उपाध्यक्ष शुभ्रा सक्सेना को मैरिज हॉल संचालकों का अनावश्यक उत्पीड़न नहीं करने के निर्देश दिए. वहीं उन्होंने मैरिज हॉल संचालकों से पार्किंग, फायर सेफ्टी सहित अन्य जरूरी मानक पूरे करने के लिए कहा.