dehradun@inext.co.in
DEHRADUN : मंगलवार को बुटिक से घर लौटते वक्त 23 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या मामले में अभी तक दून पुलिस को हत्यारे का सुराग नहीं मिल पाया है. हालांकि, जिस व्यक्ति के साथ वह रह रही थी, उसके मुजफ्फनगर स्थित घर में दून पुलिस ने छापा मार उसकी पत्नी और बेटे को हिरासत में लिया है. युवती के शव के पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर से दो गोली निकाली गई, बताया जा रहा है कि उसे तीन गोली मारी गई थी.

हत्यारी की कार का नहीं पता
स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती का हत्यारा सेडान कार में सवार था. पुलिस वारदात के दिन देर रात तक कार को तलाशती रही लेकिन उसका सुराग नहीं मिला. कार का क्या नंबर था यह अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस इनपुट जुटाने की कोशिश कर रही है. जिस रूट से हत्यारा कार में फरार हुआ उसके सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

ऑनर किलिंग तो नहीं
पुलिस को यह भी आशंका है कि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है. युवती का अभी तक पति से तलाक नहीं हुआ था. दून में वह अपनी से दोगुनी उम्र के व्यक्ति के साथ रह रही थी. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि या तो उसके परिजन, पूर्व पति या जिसके साथ वह रह रही थी उसके परिजनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए वारदात को अंजाम दिया हो.

तफ्तीश में लगी पुलिस की तीन टीम
मर्डर के खुलासे के लिए एसपी सिटी श्वेता चौबे के नेतृत्व में तीन टीम गठित की गई हैं. वारदात के बाद आसपास के सभी थाना अधिकारियों, एसओजी, एफएसएल क्राइम एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है.

समरजहां की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गयी हैं. 12 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.
- श्वेता चौबे, एसपी सिटी