- ट्रिपल मर्डर के बाद कॉलोनी वाले दहशत में

- मेयर व एसपी सिटी के साथ मीटिंग में बताई प्रॉब्लम

- रास्तों पर गेट व सीसीटीवी कैमरे लगाने का डिसीजन

BAREILLY: सुरेश शर्मा नगर ट्रिपल मर्डर का एक वीक बाद भी खुलासा नहीं हो सका, लेकिन इस घटना ने यहां के निवासियों में दहशत पैदा कर रखा है। लोगों में इतना खौफ है कि उन्हें खिड़की खोलने में भी डर लग रहा है। मोहल्ले के लोगों ने खुद की सेफ्टी के लिए हर संभव प्रयास करने का निर्णय लिया है। ट्यूजडे को इस संबंध में मोहल्ले के लोगों ने मेयर डॉ। आईएस तोमर और एसपी सिटी राजीव मल्होत्रा के साथ मीटिंग की। मीटिंग में शांति सुरक्षा समिति बनाने के साथ-साथ कॉलोनी में गेट, सिक्योरिटी गार्ड व सीसीटीवी लगाने का डिसीजन लिया गया। बैठक में सीओ सिटी थर्ड असित श्रीवास्तव, बारादरी एसएचओ रामकरन सिंह, कॉलोनी निवासी प्रेम प्रकाश शर्मा, केके दीक्षित, एमसी शर्मा, धर्मेद्र सिंह, साकेत, सुधांशु, सोनी, आशा सक्सेना व अन्य माैजूद रहे।

अपनी प्रॉब्लम को श्ोयर किया

मीटिंग सुरेश शर्मा नगर के एसएसवी इंटर कॉलेज में हुई, जहां कॉलोनी के लोगों ने अपनी प्रॉब्लम अधिकारियों के सामने रखीं। इसके साथ ही ट्रिपल मर्डर के बाद उनके मन में बैठे डर के बारे में भी बताया। लोगों ने पड़ोसियों से तालमेल रखने के लिए भी एक-दूसरे से कहा। कॉलोनी वालों का कहना है कि इस घटना के बाद से लोग इतने डर गए हैं कि अब उन्हें खिड़की खोलने में भी डर लगता है।

रजिस्ट्रेशन के बाद ही फेरी वालों की हाेगी इंट्री

मेयर ने लोगों को आश्वासन दिया कि वेंडिंग पॉलिसी के तहत सभी फेरी वालों का रजिस्ट्रेशन कराया जा रहा है। दूध और सब्जी वाले भी बिना रजिस्ट्रेशन के कॉलोनी में इंटर नहीं कर सकेंगे। वहीं एसपी सिटी ने कहा कि कोई भी घटना बिना रेकी के नहीं हो सकती है, इसलिए लोगों को अलर्ट रहना होगा। सीओ थर्ड असित श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस का एग्जाम्पल दिया। उन्होंने किरायेदार व नौकरों के वैरीफिकेशन, पड़ोसियों से दोस्ती के जरिए क्राइम कंट्रोल करने के बारे में बताया।

यहां लगेंगे गेट

सुरेश शर्मा नगर में इंट्री के म् रास्ते हैं, इसलिए कॉलोनी वालों ने इन रास्तों पर गेट लगाने का डिसीजन लिया है। पहले मेन रोड, संजयनगर बाइपास और दुर्गानगर से आने वाले रास्ते पर गेट लगाया जाएगा। उसके बाद तीन अन्य रास्तों पर भी गेट लगाए जाएंगे। इन गेट पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए जाएंगे। जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।