रांची: सुखदेवनगर के बिरला मैदान में हुए अंकुश शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन नाबालिगों को पकड़ा है। पकड़े गए तीनों नाबालिग को पुलिस ने बल सुधार गृह भेज दिया है। उन्होंने कहा कि हत्या एक नाबालिग की बहन के साथ छेड़खानी की वजह से की गई है। घटना का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने भी आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने तीनों नाबालिगों को दबोच लिया। हत्या के लिए बेल्ट, लाठी, डंडा का इस्तेमाल किया गया।

क्या है फुटेज में

सीसीटीवी फुटेज में अंकुश शर्मा के हत्यारे उसके साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। सोमवार की देर रात चार से पांच अपराधियों ने मिलकर अंकुश शर्मा की हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि कुछ लोग अंकुश शर्मा को मारते-पीटते बिरला मैदान की तरफ ले जा रहे हैं। अंधेरे में यह भी दिख रहा है कि लात-मुक्कों से मारने के बाद पत्थरों से अंकुश शर्मा को मारा जा रहा है।

पीसीआर भी गुजरी मौके से

जिस समय अंकुश शर्मा को मारा जा रहा था, उस दौरान वहां से पीसीआर वैन की पुलिस भी गुजरी थी, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। अंकुश शर्मा की हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को गिट्टी से ढक दिया था। मंगलवार की शाम अंकुश का शव बरामद किया गया था।

हाथ-पैर बांध कर शव को छुपाया था मैदान में

बिरला मैदान के पास स्थित डंपिंग यार्ड में शव होने की सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला की हत्या करने के बाद शव को गिट्टी और बालू से ढक दिया गया है। जब शव को बालू से बाहर निकाला गया तो मृतक के हाथ और पैर रस्सी से बंधे मिले।

क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने देखा था शव

बिड़ला मैदान में क्रिकेट खेलने वाले बच्चों ने शव देखा था। जब गेंद शव की ओर गई तो एक बच्चा गेंद लाने वहां पहुंचा। इसके बाद उसकी नजर आसपास फैले खून के छींटे पर पड़ी, इसके बाद उसने देखा कि पास में ही कुछ कपड़े बिखरे पड़े हैं। बच्चे ने जब कपड़ा हटाया तो युवक का शव ढका दिखा। इसके बाद वह शोर मचाते हुए वहां से भागा और घटना की जानकारी अपने साथियों को दी। इसके बाद शव की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पहचान की थी।