-संजय नगर में मंडे की रात की घटना

-प्रेमी की हालत नाजुक, जिला अस्पताल में भर्ती

बरेली:

बारादरी क्षेत्र में प्रेमी के साथ पत्नी को देख पति बौखला गया. गुस्साए पति ने पत्नी के प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया. इससे वह लहूलुहान हो गया. यह देखकर वहां पर हंगामा मच गया. सूचना पर सीओ थर्ड और चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए और पीडि़त को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ॉस्पिटल में एडमिट

संजय नगर निवासी राजकुमार के मोहल्ले की रहने वाली एक महिला से प्रेम प्रसंग हो गए. इसके बाद महिला छह माह पहले पति और दो बेटियों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी. वह कुछ दिन राजकुमार के साथ रही बाद में घर लौट गई. मंडे रात राजकुमार उसी महिला के साथ संजय नगर में घूम रहा था. इसी बीच महिला का पति वहां आ गया. जिसके बाद पति और प्रेमी में कहासुनी हो गई. इसके बाद पति ने पत्‍‌नी के सामने ही उसके प्रेमी राजकुमार के पेट और पीठ में चाकुओं से हमला कर दिया. इससे राजकुमार लहूलुहान हो गया. यह देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर यूपी 100 मौके पर पहुंची. जिसके बाद चौकी इंचार्ज मॉडल टाउन और सीओ थर्ड भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा. जहां उसकी हालत रात तक गंभीर बनी रही.

..

प्रेमी को पत्‍‌नी के साथ देख पति ने उसको चाकू मार दिया है. पीडि़त की हालत गंभीर है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी