- पीलीभीत बाईपास रोड पर सड़क किनारे मिला सीआरपीएफ के पूर्व जवान का शव

- शुक्रवार शाम से लापता था पूर्व जवान, खून से सना शव मिला, परिजनों ने की शिनाख्त

बरेली : सिटी में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। चार दिनों के भीतर शहर में सिर कूचकर तीसरी हत्या कर दी गई। शनिवार को पीलीभीत बाईपास रोड पर ओरिएंटल बैंक के सामने सड़क पर सीआरपीएफ के पूर्व जवान अवधेश का शव बरामद हुआ। अवधेश बारादरी के संजय नगर के रहने वाले थे और वह शुक्रवार शाम से गायब थे। 24 जुलाई को प्रेम नगर में सेंट्रल बैंक की मैनजर और उनके पति की भी घर में सिर कूचकर हत्या कर दी गई थी।

क्या है मामला

पीलीभीत बाईपास रोड पर शनिवार सुबह साढ़े सात बजे खून से सना हुआ एक शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों से सूचना पाकर इज्जतनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों से शव की शिनाख्त की कोशिश की गई। लेकिन कोई शव की पहचान नहीं कर सका। देश शाम तक पुलिस शव की शिनाख्त में ही उलझी रही।

शुक्रवार से थे लापता

उधर, अवधेश के शनिवार तक घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजन गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि अवधेश शुक्रवार शाम छह बजे से गायब हैं। शनिवार शाम तक उनका मोबाइल फोन भी स्वीच ऑफ था। उन्हें रिश्तेदारों के यहां भी ढूंढ़ा, लेकिन वे नहीं मिले। पुलिस ने उन्हें बताया कि सुबह एक शव पीलीभीत बाईपास रोड पर बरामद हुआ है। शव की तस्वीर देखकर परिजनों ने अवधेश की पहचान की। पुलिस को आशंका है कि लूटपाट के बाद ईंट से सिर कूचकर अवधेश की हत्या की गई है। परिजनों ने पुलिस ने गिरफ्तारी की मांग की है।