देहरादून: कामना मर्डर केस के मास्टर माइंड अशोक रोहिल्ला को पुलिस ने फ्राइडे शाम अरेस्ट कर लिया। वह इंदिरेश अस्पताल में भर्ती था, डिस्चार्ज होते ही पुलिस उसे नेहरू कॉलोनी थाने ले आई। दूसरी तरफ इस मामले में कामना को गोली मारने वाले गौरव शर्मा को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर सात दिन के रिमांड पर लिया है। उसे लेकर रिंकू की लाश बरामद करने पुलिस टीम राजस्थान के बीकानेर रवाना हो गई है।

दुल्हन बाजार व सैलून चलाने वाली कामना रोहिल्ला का 29 अगस्त की रात अशोक ने अपने दोस्त दीपक के छोटे भाई गौरव से मर्डर करवाया था और खुद पर भी फायर करा मामले में बुआ के लड़के रिंकू उर्फ अजय वर्मा पर मर्डर के आरोप लगा दिए थे। अशोक के कमर के पास मामूली जख्म था,लेकिन फिर भी डॉक्टर्स ने उसे 7 दिन बाद डिस्चार्ज किया। पुलिस ने उस पर हास्पिटल में ही पहरा बिठा दिया था। पुलिस ने तफ्तीश में अशोक के दोस्त दीपक और उसके भाई गौरव गिरफ्तार किया तो पूछताछ में पता चला कि जिस रिंकू पर मर्डर का आरोप लगाया जा रहा है, उस रिंकू तो पिछले वर्ष नवंबर में ही गौरव ने अपने दोस्त परवेज के साथ राजस्थान ले जाकर मर्डर कर दिया था।

पिस्टल बरामदगी के प्रयास करेगी पुलिस:

कामना के मर्डर में बुलेट तो पुलिस को मिल गई, लेकिन पिस्टल अभी बरामद नहीं हुई है। वारदात में प्रयुक्त पिस्टल अशोक ने गौरव से यह कहते हुए ले ली थी कि भागने के दौरान पुलिस चेकिंग में वह पकड़ा जा सकता है। अशोक ने पिस्टल कही छिपा दी पुलिस के लिए उसे बरामद करना बड़ा चेलेंज है। अशोक इतना शातिर है कि अभी भी वह नहीं कबूल रहा कि साजिश उसी ने रची थी।

गौरव को रिमांड पर लेकर पुलिस राजस्थान रवाना:

दूसरी तरफ कामना और रिंकू दोनों का मर्डर करने वाले गौरव शर्मा निवासी सरधना मेरठ का पुलिस को रिमांड मिल गया है। पुलिस उसे लेकर रिंकू की लाश बरामद करने राजस्थान के बीकानेर जाने की तैयारी कर रही है। चर्चा यह है कि गौरव और परवेज ने डेड बॉडी राजस्थान में चूरू से बीकानेर जाने वाले हाईवे पर डूंगरगढ़ के पास फेंकी थी। ऐसे में राजस्थान पुलिस भी पिछले एक वर्ष में मिली अन आईडेंडिफाइड डेड बॉडीज के बारे में डिटेल खंगाल रही है।