12 बीघा पर स्थित शराब के ठेके के पास पड़ा मिला शव

गुस्साए लोगों ने ठेके में की तोड़फोड़, हंगामा

आगरा. थाना शाहगंज क्षेत्र में शराब के ठेके के पास प्लॉट में कबाड़ी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. उसकी गला रेत कर हत्या की गई है. मौके पर पहुंचे लोगों ने ठेके पर तोड़फोड़ कर डाली और जमकर हंगामा काटा. मौके पर फोर्स पहुंच गया. लोगों ने मुआवजे की मांग की.

कबाड़े के साथ हलवाई का काम

शाहगंज, शिव नगर, 12 बीघा निवासी 55 वर्षीय गफ्फार अली पुत्र सरदार अली कबाड़े का काम करता था. इसके साथ ही वह हलवाई का काम भी करता था. गफ्फार के 5 बेटी व 4 बेटे हैं. 38 वर्षीय बेटे पप्पू की 6 महीने पहले मौत हो चुकी है. सोमवार की सुबह गफ्फार घर से निकला था. शाम चार बजे तक वापस लौटा. इसके बाद रात 12 बजे फिर घर से निकला, लेकिन इसके बाद वापस नहीं लौटा.

प्लॉट में पड़ा मिला शव

मंगलवार की सुबह उसका शव 12 बीघा के पास बने ठेके के समीप खाली प्लॉट पर पड़ा मिला. लोगों ने उसकी शिनाख्त कर ली. उसके गले पर कट का निशान था. शिनाख्ती के बाद लोगों ने हंगामा कर दिया. इस दौरान तोड़फोड़ किए जाने की सूचना भी थी. शव मिलने के बाद ठेके के कर्मचारी गायब थे. सूचना पर एसडीएम सदर और सीओ सदर समेत तीन थानों का फोर्स पहुंच गया. अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को शांत किया.

मुआवजे की मांग

लोगों का कहना था कि शराब का ठेका 24 घंटे खुलता है. यहां से शराब की सप्लाई 24 घंटे होती है. यह सप्लाई बंद की जाए. लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की. एसडीएम सदर और सीओ ने लोगों को मदद का आश्वासन दिया. पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.