विवाह स्थल से थोड़ी दूर बदमाशों ने मारी चार गोली

नाचने को लेकर घराती-बाराती में हुई थी भिड़ंत

VARANASI

शिवपुर में मंगलवार को द्वारचार पर नाचने को लेकर घराती व बाराती में विवाद हो गया। उस वक्त बीच-बचाव के बाद मामला शांत हो गया, लेकिन कुछ देर शादी समारोह स्थल से करीब 100 मीटर दूर कुछ लोगों ने बारात से घर लौट रहे अधेड़ पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। जांच-पड़ताल के बाद एसपी सिटी ने जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा किया है।

शरीर में चार जगह लगी गोली

शिवपुर थानाक्षेत्र के पिसौर गांव में दुपचंद्र राजभर की पुत्री पूनम राजभर की शादी कैंट थाना क्षेत्र के कोहारपुर फुलवरिया निवासी आकाश राजभर पुत्र कैलाश राजभर के साथ तय हुई थी। मंगलवार को देर रात बारात जैसे ही दरवाजे पर पहुंची और द्वारपूजा लगने लगा कि घराती व बाराती नाचने को लेकर आपस में भिड़ गए। कुछ देर बाद मामला शांत हुआ। शादी में मुगलसराय के कमलेश यादव अपने दो पुत्रों के साथ आए थे। कुछ देर बाद कमलेश अपने बड़े पुत्र शेरू यादव से कहकर घर जाने लगे। करीब सौ मीटर दूर रास्ते में दो अज्ञात बदमाश बाइक से आये। कमलेश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। चार गोली लगने से कमलेश यादव की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद भी बदमाशों ने चाकू से भी वार किया। उसी रास्ते से जब पुत्र शेरू यादव घर लौट रहा था तो रास्ते में खून से लथपथ पिता को देखा चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे।

हत्या का मामला दर्ज

एसपी सिटी, सीओ कैंट प्रशिक्षु आईपीएस व प्रभारी निरीक्षक सारनाथ, कैंट, थानाध्यक्ष शिवपुर समेत क्राइम ब्रांच प्रभारी मौके पर पहुंच गये। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के बेटे शेरू यादव की तहरीर पर शिवपुर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष शिवपुर ने दूल्हे के पिता कैलाश राजभर, आशीष राजभर व कल्लू पटेल तथा अखिलेश पटेल को पूछताछ के लिए बुलाया है। एसपी सिटी वाराणसी दिनेश सिंह के अनुसार शादी समारोह में नाचने को लेकर विवाद हुआ था। कुछ देर बाद अधेड़ की बारात स्थल से सौ मीटर की दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी।